खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Watch Video: महिला ने पुलिसवाले से पूछा- हेलमेट किधर हैं... यूजर्स बोले - मैडम आपकी सीट बेल्ट कहां है?

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें कार चला रही महिला पुलिसवाले से हेलमेट के बारे में पूछ रही है इसके बाद लोगों ने मैडम की ही क्लास लगा दी।
11:06 AM Nov 09, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Viral Video of Policeman and Women
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कभी-कभी यह लोगों के लिए मदद का जरिया बन जाते हैं तो कभी ये मुसीबत का कारण। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कार चलाती हुई महिला बिना हेलमेट बाइक चला रहे पुलिस वाले से हेलमेट के बारे में पूछती है। जबकि आमतौर पर होता है इसके एकदम उलट है। हालांकि वायरल वीडियो कहा का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन पुलिसवाले की बाइक देखकर लग रहा है कि वीडियो एमपी का हो सकता है।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस की वर्दी में एक काॅन्स्टेबल बिना हेलमेट के बाइक चला रहा है। जिसका वीडियो कार में बैठी महिला ने बना लिया। यह वीडियो इसी महिला ने बनाया है। महिला पुलिस वाले से बिना हेलमेट के बाइक चलाने के बारे में पूछती है, तो पुलिसवाला रुकता है उसे लगा कि महिला शायद कोई रास्ता पूछ रही है। लेकिन वीडियो बनता देख पुलिस वाला सहम गया और खुद को वीडियो से दूर कर लेता है।

लोगों ने लगाई क्लास

वीडियो बनाने के बाद महिला ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद यूजर्स ने महिला की ही क्लास लगा दी। लोगों ने कहा कि जो महिला पुलिसवाले से हेलमेट के बारे में पूछ रही है वह खुद बिना सीट बेल्ट पहने कार चला रही है। इसके बाद सड़क को जाम कर खुलेआम यातायात केे नियमों का उल्लंघन कर रही हैं।

Advertisement

(https://www.ameriseed.net/)

Advertisement
Tags :
Bike riding without helmetCar driving without seatbelttraffic rulesViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement