चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एयरपोर्ट पर कपड़े निकाल महिला करने लगी हंगामा, डिमांड सुन उड़ गए लोगों के होश

Airport Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एयरपोर्ट पर अपने कड़पे निकालकर हंगामा कर रही है। काफी देर तक इस लड़की का हंगामा चलता रहा, इसके बाद एयरपोर्ट स्टाफ ने उसे काबू किया।
01:43 PM Apr 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Airport Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला एयरपोर्ट पर ही कपड़े निकालकर हंगामा करने लगी। महिला को इस अवस्था में देखकर एयरपोर्ट अधिकारियों की भी हालत खराब हो गई। वहीं सब उस वक्त हैरान रह गए जब यह महिला  एयरपोर्ट पर ही अजीब डिमांड करने लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

नशे में महिला ने किया हंगामा

वायरल वीडियो जमैका एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। वीडियो में एक महिला एयरपोर्ट पर हंगामा करती दिखाई दे रही है। बताया गया कि महिला नशे में थी और अपने कपड़े उतारकर हंगामा करने लगी। महिला की हरकत को देख लोग हैरान रह गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला लोगों के बीच हंगामा करते हुए अपने कपड़े उतार रही है और लगभग नग्न हो गई है। दावा किया जा रहा है कि नशे की हालत में कपड़े उतारकर ये महिला सेक्स की डिमांड करने लगी। ये सुनकर वहां मौजूद लोग हैरत में पड़ गए तो कुछ अपनी हंसी नहीं रोक पाए।


इसके बाद एयरपोर्ट के अधिकारियों ने महिला को काबू में लिया और उसके लेकर गए। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। हालांकि वीडियो के बारे में सर्च किए जाने पर पता चला कि इसे करीब दो महीने पहले एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था। वीडियो जमैका के मोंटेगो बे में सेंगस्टर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का बताया गया। बताया जा रहा है कि महिला एक डॉक्टर थी और अमेरिकी दोस्तों के साथ घूमने पहुंची थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : डांसिंग कार में आपत्तिजनक प्यार, नाबालिग छात्र संग संबंध बनाते पकड़ी गई शिक्षिका

हालांकि महिला के व्यवहार को देखकर एक तरफ जहां लोग वीडियो बनाने में व्यस्त थे और मजाक उड़ा रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ एयरपोर्ट स्टाफ महिला को कपड़े से ढकने की कोशिश करता दिखाई दिया।

Advertisement
Tags :
Airport Viral VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement