खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाढ़ में डूब रहे बच्‍चे का 'मसीहा' बना ये अनजान शख्‍स, जान बचने का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का अनजान बच्चे की जान बचाते देखा जा सकता है।
10:55 PM Jul 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया के  प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक अनजान शख्स बाढ़ में डूब रहे लड़के की जान अपनी जान पर खेल कर बचा रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे लड़का बाढ़ में डूब रहे बच्चे को देखते ही उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ता है। आपको बता दें इस वीडियो को अब तक 36 हजार लोगों देख चुके हैं।

Advertisement

कैसे बचाई जान

दरअसल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x के पेज '@YouthClub_In' ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्चा पानी में डूब रहा होता है तभी एक अनजान शख्स एक कपड़े की मदद से उसकी जान बचा लेता है। आपको बता दें इस समय हमारे देश के तमाम हिस्सों में बाढ़ आई हुई है और बाढ़ से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। लेकिन यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है और लोग जान बचाने वाले शख्स की जम कर तारीफ कर रहे हैं।

यह है वो वीडियो :

Advertisement

क्या थे लोगों के रिएक्शन?

इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि " बचाने वाले इस लड़के को दिल से सलाम"। वही एक अन्य यूजर ने लिखा है कि " कितना बड़ा दिल है इस भाई का"। यूजर्स इस वीडियो पर अपनी अपनी राय दे रहे हैं और इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं। आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए।

Advertisement
Tags :
Flood Viral VideoViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement