चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अश्लील ही नहीं संस्‍कारी डांस करने वाले भी होते हैं वायरल, 70 लाख से अधिक लोगों ने देखा कपल का वीडियो

Wedding Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शादी में पहुंचे दो लोगों ने बेहतरीन डांस किया। वहां मौजूद सभी लोग गाने के धुन पर झूम उठे।
02:52 PM May 10, 2024 IST | Simran Singh
Advertisement

Wedding Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं, रील्स के जमाने में लोग फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, बात करें डांस की तो लोगों ने इसको अपना पैशन बना लिया है, जहां कभी भद्दे तो कभी सभ्य डांस का वीडियो दिखाई देता है। अब एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के दौरान दो लोग दिल खोलकर डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

डांस से लूटा सबका दिल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी के कार्यक्रम में मौजूद दो लोगों ने 'तुमसे मिले दिल में उठा दर्द करारा' गाने पर बेहतरीन डांस किया। इसके साथ वहां मौजूद सभी लोग अपने पैरों को नहीं रोक पाएं और गाने के धुन पर थिरकने लगते हैं। डांस इतना बेहतरीन होता है कि लोगों का इससे नजर हटाना भी मुश्किल हो जाता है। दोनों के डांस करने पर वहां मौजूद लोग उन पर पैसे लूटाने लगते हैं।

70 लाख से अधिक व्यूज

बता दें कि इस वीडियो को saruns icon नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 70 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वहीं. हजारों से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि आज के जमाने में ऐसा डांस देखने को नहीं मिलता। एक ने लिखा कि ये होती है मर्यादा, लड़की ने दुनिया का सबसे अच्छा डांस किया है।

Advertisement

यह भी पढ़े: ‘वीडियो वायरल कर दूंगा, जहां बुलाऊं आ जाना’; गैंगरेप की नाबालिग पीड़िता ने मां को सुनाई आपबीती

एक ने लिखा कि ये भारत की संस्कृति है जो लड़कियों को मर्यादा में बांधकर रखती है। एक अन्य ने लिखा कि पहली बार इंस्टाग्राम पर एक अच्छी वीडियो देखने को मिली है। एक ने लिखा कि पल्लू सम्भाल कर डांस करना कोई छोटी बात नहीं है। एक ने लिखा कि जरूरी नहीं कि अश्लील वीडियो बनाकर ही लाइक मिले, मर्यादा में रह कर भी प्यार बटोरा जा सकता है। एक ने लिखा कि फोन लेने का फायदा हुआ है, ऐसा वीडियो हो तो मैं दिनभर देखता रहूंगा।

Advertisement
Tags :
dance viral videoTrending Newswedding Viral Video
Advertisement
Advertisement