चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी के दौरान पटाखे वाले पर भड़का दूल्हा, मारी लात; हैरान रह गई दुल्हन

Wedding Viral Video : दूल्हा शादी के दौरान एक पटाखे वाले पर भड़क गया। दूल्हे को इतना गुस्सा आया कि स्टेज पर खड़े होकर ही पटाखे वाले को लात मार दिया। वहां मौजूद लोग दूल्हे की इस हरकत से हैरान रह गए।
05:09 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Wedding Viral Video :  सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो मजेदार होते हैं तो कुछ हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग शादी से जुड़े वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की हरकत पर स्टेज पर खड़ा दूल्हा बुरी तरह भड़क गया।

Advertisement

पटाखे वाला पर भड़का दूल्हा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी का स्टेज सजा है। स्टेज पर दूल्हा-दूल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक शख्स पटाखा फोड़ता है, जो दूल्हे के पास ही फट जाता है। इससे दूल्हा बुरी तरह भड़क गया और सामने खड़े पटाखे वाले को लात मार दी।

दूल्हा पटाखा फोड़े जाने से शख्स पर नाराज हो गया। खुद का बचाव करने के बाद दूल्हे ने पटाखा फोड़ रहे शख्स को लात से मारने की कोशिश की। हालांकि इस हमले में पटाखे वाला बच गया। वहां मौजूद लोगों के साथ और दुल्हन भी दूल्हे की हरकत से हैरान रह गई।


इस वीडियो को mentorvirat143 नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 32 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रील पर कमेंट्स को लेकर भिड़ गईं लड़कियां, बीच सड़क पर हुई WWE फाइट

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पटाखे वाले को ध्यान से पटाखा उड़ाना चाहिए था। एक अन्य ने लिखा कि पटाखे वाले ने जानबूझ कर नहीं किया, उसे पैर से मारना गलत है। एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि लड़की, लड़के की इस हरकत से ही उसका व्यवहार समझ गई होगी। एक ने लिखा कि पटाखे वाले से गलती तो हुई लेकिन लात से नहीं मारना चाहिए था।

Advertisement
Tags :
Trending Newswedding Viral Video
Advertisement
Advertisement