चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वरमाला डालने को इतने ऊपर कूदा दूल्हा, दुल्हन को भूला, वायरल हुआ वीडियो

Wedding Viral Video : दूल्हे ने भरे मंडप में दुल्हन को वरमाला पहनाने के लिए सोफे पर चढ़ कर लम्बी छलांग लगाई। वहां मौजूद सभी लोग ये देखकर हंसने पर मजबूर हो गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
03:42 PM Apr 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Wedding Viral : भारतीय शादी में कई तरह के रीति- रिवाज होते हैं। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें से कुछ दूल्हा या दुल्हन फेमस होने के लिए कूछ अतरंगी कारनामे करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। वीडियो में एक दूल्हा, दुल्हन को वरमाला पहनाने के लिए सोफे पर छलांग लगाता दिखाई दे रहा है। दूल्हे के इस अंदाज को देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

 वायरल हो रहा है दूल्हे का वीडियो

वीडियो में दिखाई दे रह है कि जयमाला का कार्यक्रम चल रहा है। जिसमें पहले दुल्हन, दूल्हे को वरमाला पहनाती है और जब दूल्हे की बारी आती है तो घर वाले दुल्हन को मजाक में ऊपर उठा लेते हैं। दूल्हा वरमाला पहनाने के लिए सोफे पर चढ़ गया और लंबी छलांग लागते हुए दुल्हन पर कूद गया। दूल्हे की इस हरकत से दूल्हन गिर पड़ी, यहां तक कि दूल्हा खुद भी गिरते-गिरते बचा।

इस वीडियो को @Sarita_sarawag नाम के अकाउंट नाम से शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों से अधिक लोगों ने लाइक किया है। ये 16 सेकेंड्स का वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। इस पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया कि ऐसे लगता है कि दूल्हा सरकारी नौकरी वाला है, पत्नी से कैसे हार मान सकता है। एक अन्य ने लिखा, 'वरमाला पहनाने का प्रोग्राम था या दुल्हन को ऊपर उठाने का रिकॉर्ड बनाना था।' एक अन्य ने लिखा कि शादी से पहले कुछ ज्यादा ही उछल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि शादी का मंडप कब युद्ध का मैदान बन जाए, ये पता नही चलता। सावधानी के साथ करें मजाक।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सोसाइटी में खेल रही बच्ची पर टूट पड़ा जर्मन शेफर्ड, मां ने बचाई जान

एक अन्य यूजर ने शख्स को उड़ता हुआ दूल्हा बताया तो वहीं एक ने कहा कि और दिखाओ होशियारी, शेर को सवा शेर मिल गया। एक यूजर ने लिखा कि आखिरी बार फड़फड़ाता हुआ,हंसता ,खेलता, जीवन का खुलकर के आनंद लेता इंसान। इसके बाद इसके अंदर भी गंभीरता आ जाएगी।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Videowedding Viral Video
Advertisement
Advertisement