होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महिला के घर में घुसा चोर, काम किया 'तमाम', लिखा ऐसा नोट पढ़कर सन्न हुए लोग

Weird News : चोर घर में घुसा, कई घंटे तक घर रहा लेकिन जब वह बाहर निकला तो घर की मालकिन के नाम पर एक नोट छोड़ कर गया। नोट पढ़ने के बाद घर की मालकिन हैरान रह गई।
01:15 PM Oct 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : चोर घर में चोरी करने के लिए घुसते हैं और घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। कई बार चोरी की घटना के दौरान लोगों हत्या भी हो जाती है लेकिन आज हम एक ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने  घर में घुसने के बाद काम 'तमाम' किया और फिर वहां से एक ऐसा नोट छोड़कर गया, जिसे पढ़ने के बाद घर की मालकिन हैरान रह गई।

Advertisement

मामला वेल्स का है, 36 साल साल के एक शख्स ने घर में घुसने के बाद एक नोट भी छोड़ा था, जिसमें लिखा हुआ था कि चिंता मत करो, खुश रहो। अजीब मामला अदालत में पहुंचा जिसमें बताया गया कि एक चोर ने एक महिला के घर में घुसने के बाद उसके कपड़े रस्सी पर लटका दिए और खुद ही खाना पकाकर खाया।

घर में घुसकर कर डाला काम 

इतना ही नहीं, अदालत में बताया गया कि महिला ऑफिस गई तो उसके घर में एक शख्स घुसा जिसने खुद खाना बनाया और खुद ही शराब पी। साथ ही उसके धुले हुए कपड़ों को तार पर लटकाया और साफ-सफाई की। बगीचे में पक्षियों के लिए दाना डाला और बगीचे में पौधों के गमलों को ठीक भी किया। हैरानी की बात ये है कि भागने से पहले चोर ने फर्श भी साफ किया, रीसाइकिलिंग बिन खाली किया और घर के सामान को फिर से व्यवस्थित किया।

यह भी पढ़ें : छुड़ाते रहे पुलिसवाले, थाने में बेगम ने शौहर को कूटकर ही लिया दम; वायरल वीडियो

Advertisement

पुलिस से की शिकायत, 22 महीने की जेल 

महिला जब लौटी तो वह हैरान रह गई, उसने जब पड़ोसी से बातचीत की तो पता चला कि कोई शख्स घर में था, जो कपड़ों को सुखाने के लिए डाल रहा था। पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई। आरोपी की पहचान की जा चुकी है और कोर्ट में केस भी चल रहा है। अदालत से कहा गया कि ये एक असामान्य चोरी की घटना थी। चोर को 22 महीने की जेल की सजा हुई है।

यह भी पढ़ें : Video : मौत को भी चकमा देकर बच निकली लड़की, पानी में मिला ‘दानव’ भी हारा

हालांकि इस तरह की चोरी का यह कोई पहला मामला नहीं था। इससे पहले भी एक चोर ऐसी ही घटना को अंजाम दे चुका था। चोर घर में घुसा, घर के काम करने के बाद नहाया, खाना पकाया, खाया और कपड़े सुखा रहा था लेकिन घर के मालिक ने कैमरा लगवाया हुआ था। उन्होंने चोर को देखने के बाद पड़ोसी की मदद से उसे तुरंत घर से बाहर निकलने की चेतावनी दी और पुलिस को कॉल कर दिया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral NewsWeird news
Advertisement
Advertisement