होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अंकल ने चाय के साथ ऐसा क्या कर दिया, लोग मांगने लगे इंसाफ; खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Tea Making Viral Video : एक दुकानदार ने चाय में केला और चीकू भी डाल दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग चाय के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।
02:40 PM Apr 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Tea Making Viral Video : ऐसे तमाम लोग हैं जो खाने पीने की नई-नई डिश बनाने को लेकर फेमस हो चुके हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसी-ऐसी खाने की चीज बना देते हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करने लगते हैं। चाय को नापंसद करने वाले लोगों की संख्या बेहद कम है। ऐसे में अगर कोई चाय के साथ खिलवाड़ करे तो लोगों का भड़कना जायज है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग चाय बनाते दिखाई दे रहे हैं। चाय को बनता देखने के बाद लोग 'चाय के लिए इंसाफ' की मांग कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में चाय किसी आम चाय की तरह दिखाई दे रही है। उसमें दूध, चीनी, चायपत्ती डाल दी गई लेकिन आगे क्या हुआ?

इसके बाद चाय बना रहे शख्स ने चाय में एक केला छीलकर डाल दिया। इसके बाद चीकू काटकर डाल दिया। जब चाय में उबाल आ गया तो उसमें अदरक घिसकर डाल दिया गया। इसके बाद चाय मसाला डाला गया और पक जाने के बाद चाय को छानकर पीने के लिए दे दिया गया।


अब चाय बनाने के तरीके को देखकर लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बताया गया कि ये चाय सूरत में बनाई जा रही है। वीडियो देखने के बाद बड़ी संख्या में लोग कमेंट्स कर रहे हैं और चाय के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘इस्लामी मुल्क में खड़ी हो और सिर पर दुप्पट्टा नहीं है’ कहकर शख्स ने महिला यूट्यूबर को छुआ

एक ने लिखा कि चाय में थोड़ी सी दही मिला देते तो क्या बिगड़ जाता। एक ने लिखा कि अंकल की ऐसी क्या मजबूरी थी कि उन्होंने चाय की ऐसी-तैसी कर दी। एक ने लिखा कि चाय के साथ हम इस तरह का मजाक बर्दाश्त नहीं कर सकते। हम चाय के लिए इंसाफ की मांग करते हैं और जरूरत पड़ी तो प्रदर्शन करेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement