चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चलते ट्रक का पहिया निकला, खंभे से टकराया; आगे क्या हुआ वीडियो में देखिए

Truck Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि तेज रफ्तार चल रहे एक ट्रक का पहिया निकला गया और काफी दूर तक वह चलता रहा। इसके बाद वह एक खंबे से टकराया।
02:20 PM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Truck Viral Video : चलती गाड़ी से टायर निकलने पर बड़ी दुर्घटना हो सकती है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें चलती गाड़ी के टायर निकलने पर बड़ी घटना हो चुकी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक का पहिया निकलता दिखाई दे रहा है। हालांकि ये पहिया एक खंभे से टकरा गया।

Advertisement

डैशबोर्ड कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक दौड़ रहा है। ट्रक के पीछे एक कार है, जिसमें डैशबोर्ड कैमरा लगा हुआ है। कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई। सबसे पहले ट्रक का पहिया निकला और बीच सड़क दौड़ने लगा। वह सड़क के दूसरे छोर तक पहुंच गया।

डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक का टायर फिर दूसरी छोर की तरफ जाने लगा और एक बिजली के खंबे से टकरा गया। टायर के टक्कर के बाद खंबा टूटकर उखड़ गया। हालांकि टायर को निकलता देख कार सवार अपनी स्पीड कम कर चुका था इससे वह किसी अनहोनी से बच गया।


अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर लिखा गया कि हाईवे पर दौड़ रहे ट्रक के पहिए में कितनी पवार होती है? एक खंबे को ही गिरा दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर ये कार से टकराया होता तो कार चकनाचूर हो जाती। एक ने लिखा कि ये भारी पहिया है और वजनदार है। अगर किसी को ठोकर लगी तो बचना मुश्किल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी गायक का गाना सुनकर चकरा जाएगा दिमाग, ढिंचैक पूजा को दे रहा टक्कर

एक ने लिखा कि इस तरह की घटनाएं बेहद खतरनाक हो सकती हैं, कई लोगों की जान भी जा चुकी है। एक अन्य ने लिखा कि क्या ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए। इस घटना के बाद वह ट्रक रोकने में विफल रहा। एक ने लिखा कि इसीलिए हमेशा समय समय पर गाड़ी की सर्विसिंग जरूरी होती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement