होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन है डॉली चायवाला? बिल गेट्स को चाय पिलाकर मशहूर, साउथ फिल्मों का निकला कनेक्शन

Who is Dolly Chaiwala Bill Gates Viral Video: नागपुर के डॉली चायवाला ने माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाकर सुर्खियां बटोर ली हैं। डॉली सोशल मीडिया पर पहले से ही मशहूर हैं। उनके कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं। अब वह दुनियाभर में छा गए हैं।
10:08 PM Feb 29, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Dolly Chaiwala Bill Gates
Advertisement

Who is Dolly Chaiwala Bill Gates Viral Video: इन दिनों महाराष्ट्र के नागपुर का एक चायवाला सुर्खियों में है। इस चायवाले का नाम 'डॉली चायवाला' है। डॉली की चाय बनाने की कला को वह यूं तो खुद ही यूट्यूब पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन अब वे माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाकर मशहूर हैं। बिल गेट्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जो अब तक दुनियाभर में करीब 90 लाख लोगों तक पहुंच चुका है। आइए जानते हैं कि डॉली चायवाला कौन है?

Advertisement

कौन है डॉली चायवाला? 

डॉली चायवाला महाराष्ट्र के नागपुर में चाय बनाते हैं। वह अनोखे अंदाज में चाय बनाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुके हैं। यूट्यूब पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनके यूट्यूब चैनल 'डॉली की टपरी नागपुर' पर 900K सब्स्क्राइबर हैं। उन्होंने अब तक करीब 171 वीडियो शेयर किए हैं। वहीं इंस्टाग्राम पेज पर उनके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बायो में उनके स्टॉल की लोकेशन भी शेयर की गई है। बड़ा धूप का चश्मा, गले में सोने की चेन और अनोखा हेयरस्टाइल डॉली के लुक को खास बनाता है। वह अनमैरिड हैं।

बिल गेट्स ने क्या कहा? 

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स इन दिनों इंडिया में हैं। उन्होंने ये वीडियो एक होटल के पास शूट कराया। बिल गेट्स ने लिखा- "भारत में आप हर जगह इनोवेशन देख सकते हैं। यहां तक ​​कि एक साधारण कप चाय की तैयारी में भी!"

Advertisement

डॉली चायवाला ने क्या कहा? 

डॉली चायवाला ने बिल गेट्स के साथ वीडियो वायरल होने के बाद न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वे कौन लोग हैं। मुझे लगा कि वे विदेशी लोग हैं, इन्हें चाय पिलानी चाहिए। जब मैं वीडियो शूट होने के बाद नागपुर वापस आया, तब मुझे पता चला कि वे कौन लोग थे। बिल गेट्स ने मुझे कहा- आपने मुझे शानदार चाय पिलाई। हालांकि बहुत ज्यादा बातचीत नहीं हुई।

साउथ फिल्मों का क्या है कनेक्शन? 

डॉली चायवाला से पूछा गया कि आपने ये स्टाइल कहां से अडॉप्ट किया है? इस पर उन्होंने ये मैंने साउथ फिल्मों से कॉपी किया है। मैं साउथ की मूवीज देखता हूं। इसे मैं वहीं से सीखा हूं। आगे डॉली ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी को चाय पिलाना चाहता हूं। मैं उन्हें पक्का चाय पिलाऊंगा। डॉली ने आगे कहा- मैं बस लोगों को चाय पिलाकर उनके चेहरे पर स्माइल देखना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: ना परीक्षा और ना इंटरव्यू बस एक फोन कॉल और लग गई नौकरी, क्या किस्मत है भाई!

Open in App
Advertisement
Tags :
Bill GatesDolly ChaiwalamaharashtranagpurViral Video
Advertisement
Advertisement