होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कम कपड़ों में घूम सके बेगम इसलिए खरीद डाला कई सौ करोड़ का आइसलैंड! खुद शेयर किया वीडियो

Viral Video : एक महिला का दावा है कि उसके पति ने एक आइसलैंड गिफ्ट किया है, ताकि वह आराम से कम कपड़ों में बिना किसी डर के घूम सके। महिला ने इसका वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।
03:16 PM Sep 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News : कई लोग सामाजिक बंधनों और सुरक्षा के डर से मनमानी जिंदगी नहीं जी पाते हैं, खासकर महिलाओं को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। एक महिला का दावा है कि उसके पति ने सिर्फ इसलिए एक आइसलैंड खरीद लिया ताकि वह आराम से कम कपड़ों में बिना किसी डर के घूम सके। महिला ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति के साथ उस आइसलैंड पर पहुंची है, जिसे उसके पति ने खरीदा है।

Advertisement

दुबई में रहने वाली एक महिला का कहना है कि उसके पति ने एक आइसलैंड को ही खरीद लिया है ताकि वह समुद्र तट पर सुरक्षित महसूस कर सके। 26 साल की सौदी अल नादक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो इस कैप्शन के साथ साझा किया: "POV: आप बिकनी पहनना चाहती थीं इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए एक द्वीप खरीद लिया।"

तीन साल पहले हुई थी शादी

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 26 साल की सौदी दुबई के व्यवसायी जमाल अल नादक की पत्नी हैं। सौदी का कहना है कि वह हाउसवाइफ हैं। दोनों की मुलाकात उस वक्त हुई थी जब दोनों दुबई में पढ़ाई कर रहे थे और अब उनकी शादी को तीन साल से ज्यादा हो चुके हैं।

Advertisement

खूब वायरल हो रहा वीडियो

सौदी अल नादक का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, जिसे एक सप्ताह से भी कम समय में 24 लाख लोगों ने देखा है। इसके अलावा सौदी ने अपनी हाईफाई जिंदगी से जुड़े कई वीडियो शेयर किए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स सौदी के वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी लड़की की दीवानगी में खोला गूगल मैप, कुछ ऐसा किया, पुलिस ने उठा लिया

एक ने लिखा कि इतना अमीर है तो उसको आपके लिए एक चार्टेड प्लेन भी खरीद लेना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि उसने आइसलैंड खरीदा ताकि आप आराम बिकनी में घूम सकें, बहुत अच्छा है लेकिन ये तो पीछे के बगीचे में एक स्विमिंग पूल भी हो सकता था। एक अन्य ने लिखा कि मेरे लिए तो मेरा स्विमिंग पूल ही बहुत है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसी महिला के साथ वह लंबे समय तक अरबपति नहीं रह पाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो