खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुकून से शराब पीने पब गई थी महिला, 6 हफ्ते बाद अस्पताल में खुली आंख! जानें पूरी कहानी

Bizarre News : 34 साल की महिला दोस्तों के साथ एन्जॉय करने के लिए महिला पब गई थी लेकिन यहां उसके साथ एक ऐसी घटना घटित हुई कि छ: महीने बाद जब उसकी आंख खुली तो उसने खुद को एक अस्पताल में पाया!
10:41 AM Jul 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : पब में एन्जॉय करने पहुंची एक महिला की पूरी जिंदगी ही बदल गई। पब में उसके साथ एक ऐसी घटना हुई कि छह महीने तक उसको होश ही नहीं रहा। 6 महीने बाद जब आंख खुली तो उसकी दुनिया ही बदल चुकी थी । वह चलने लायक नहीं बची थी, आधा शरीर काम करना बंद कर चुका था। शरीर कई तारों से जकड़ा हुआ था और कान में मशीन की आवाजें सुनाई दे रही थीं। दरअसल वह एक अस्पताल में थी।

Advertisement

लॉरा रीव नाम की 34 साल की महिला ने बताया कि वह घर के पास के पब में ड्रिंक और मनोरंजन के लिए गई थी। पब घर के पास में ही था। महिला को कुछ देर बाद टॉयलेट जाने की जरूरत पड़ी तो वह चंद मिनटों की दूरी पर मौजूद अपने घर जाने के लिए निकल पड़ी। महिला ने बताया कि पब्लिक टॉयलेट में जाने से उसे कई तरह परेशानी हो जाती है, ऐसे में उसने घर का ही टॉयलेट यूज करने का फैसला किया।

पैर फिसला तो सीढ़ियों पर गिरी महिला

महिला जब घर के लिए निकली तो पब की सीढ़ियों पर उसका पैर फिसल गया। वह सीढ़ियों पर सरकते हुए नीचे आई और बेहोश हो गई। कुछ देर बाद पब के एक कर्मचारी ने उसे देखा और अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके छह महीने बाद जब उसकी आंख खुली तो उसने मशीनों की 'बीप' की आवाज सुनी और ब्लीच की गंध को महसूस किया। तब उसे पता चला कि वह अस्पताल के बिस्तर पर है।

यह भी पढ़ें : बाढ़ में डूब रहे बच्‍चे का ‘मसीहा’ बना ये अनजान शख्‍स, जान बचने का वीडियो हुआ वायरल

Advertisement

महिला के सिर में गंभीर चोट लगी थी, इसलिए ऑपरेशन की सख्त जरूरत थी। उसने बताया कि ऑपरेशन के दौरान मुझे कई स्ट्रोक आए। जिससे मेरे शरीर का बायां हिस्सा पूरी तरह से लकवाग्रस्त हो गया। मैं इतनी टूट चुकी थी कि जब तक मैंने व्हीलचेयर पर बैठने और थेरेपी लेने की शुरुआत नहीं की, तब तक मैंने खुद को आईने में नहीं देखा।

यह भी पढ़ें : Viral Video : बाइक का पेट्रोल हुआ खत्म तो बुलाई रैपिडो, शख्स की बातें सुनकर चौंक गया राइडर

महिला ने यह भी कहा कि स्ट्रोक ने मेरे चेहरे की मांसपेशियों को लकवाग्रस्त कर दिया था और मैं मुस्कुरा भी नहीं सकती थी। महिला इस बात से सबसे अधिक दुखी थी कि वह बोल भी नहीं पा रही थी। हालांकि लॉरा रीव मजबूती से इस लड़ाई को लड़ती रहीं और अब वह धीरे-धीरे बोलती हैं और अब वह पोस्ट ग्रेजुएशन करने जा रही हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement