खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंस्टाग्राम पर रातों रात स्टार बनी जवां दादी, तीन शादी, पांच बच्चे, बड़े बेटे के घर जन्मा बेटा

Woman Becomes Grandmother At The Age Of 34: जब भी दादी शब्द सुनते हैं तो सफेद बाल और बिना दांत वाली महिला दिमाग में आती है। इस बात तो झूठ साबित करते हुए एक 34 साल की दादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। महिला इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भी है।
04:14 PM May 15, 2024 IST | Prerna Joshi
34 Year Old Grandmother Viral News
Advertisement

34 Year Old Grandmother: इन दिनों सोशल मीडिया का काफी क्रेज है। हर कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब आदि पर अपडेटेड रहना चाहता है। इस बीच एक 34 साल की महिला खूब वायरल हो रही है जो मात्र 34 साल की उम्र में दादी बन गई है। महिला की इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोइंग है और वह सिंगापुर की एक मशहूर हस्ती है।

Advertisement

साउथ चीन मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार 35 साल की शरती लिंग का 17 साल का बेटा एक साल पहले ही पिता बना है जिस वजह से महिला अब दादी बन गई है। महिला चिकन हॉटपॉट की दुकान की मालकिन है और उसके तीन शादियों से पांच बच्चे हैं।

17 की उम्र में बनी मां

जब शर्ली 17 साल की थी तो उसका पहला बेटा हुआ। उसके बाद एक और बेटा और तीन बेटियां हुईं। महिला का सबसे बड़ा बेटा 18 साल का है और बाकी बच्चे 17, 13, 10 और 8 साल के हैं। इसके अलावा महिला के इंस्टाग्राम पर 20 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Advertisement

बेटे के पिता बनने की बात पर कैसे किया रिएक्ट?

एक इंस्टाग्राम वीडियो में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने जानकारी दी कि जब 17 साल के बेटे ने बताया कि वह पिता बनने वाला है, तब उसकी बात सुनकर वह बिलकुल भी पैनिक नहीं हुई। उनका बेटा इस बात को लेकर काफी उत्सुक था इसलिए उन्होंने उसे और उसकी गर्लफ्रेंड को खुद ही डिसिजन लेने की छूट दी। उन्होंने यह भी कहा कि अपने बच्चों को उन्होंने कभी कम उम्र में पेरेंट बनने की सलाह नहीं दी लेकिन जब ऐसा हो गया तो उन्होंने डांटने का रास्ता नहीं चुना।

यह भी पढ़ें: किताब खो दी तो मां ने मार डाला इकलौता बेटा, गुरुग्राम से सामने आया मामला

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News Today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement