दुकान से अंडा चुरा रही थी महिला, दुकानदार ने पकड़ ली करतूत ; वीडियो वायरल

Woman Stealing Eggs Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला दुकान से अंडे चुराती हुई दिखाई दे रही है और उसकी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Woman Stealing Eggs Viral Video :  कुछ लोगों की दुकान से सामान चुराने की आदत होती है। महिलाएं भी इसमें पीछे नहीं है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला मीट दुकान से अंडे चुराते दिखाई दे रही है। हालांकि दुकानदार ने महिला को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया।

मीट की दुकान से चुरा लिए अंडे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं एक दुकान में खड़ी हैं। मीट की दुकान पर खड़ी महिलाओं ने कुछ ऑर्डर किया और जैसे ही दुकानदार सामान देने में व्यस्त हुआ तो एक महिला ने अंडे उठाकर अपने बैग में रख लिए। दुकानदार को महिला पर शक हो गया।

दुकानदार महिला के पास आया और बैग दिखाने के लिए कहा। महिला के बैग से अंडे निकले। महिला इधर-उधर की बातें करनी लगी तब दुकानदार ने बताया कि कैमरा लगा हुआ है, अभी मोबाइल में दिखाता हूं। दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी चली और फिर दुकान पर कई लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।


सोशल मीडिया पर महिला की चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ये महिला चोरी कर रही है और फिर झूठ बोल रही है। कितनी शर्मनाक हरकत है ये, कैमरे में सारी करतूत कैद हो गई है। एक ने लिखा कि अगर आप कोई भी दुकान चला रहे हैं तो CCTV लगवाना जरूरी हो गया है।

यह भी पढ़ें : लंदन में कबाब चुराती पकड़ी गईं पाकिस्तानी लड़कियां! वायरल हो रहा वीडियो

एक अन्य ने लिखा कि इस औरत को नेता होना चाहिए था, कहां ये अंडे चुरा रही है। एक ने लिखा कि कुछ लोग अमीर होते हैं, महंगी चीजें खरीदते हैं लेकिन दुकान से सामान चुराने की उनकी आदत होती है और इस आदत की वजह से उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है।

Open in App
Tags :