चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्रूज में जन्मदिन मनाने गई महिला पर खटमलों ने कर दिया हमला; बर्बाद हो गया प्रोग्राम

Bizarre News : महिला ने कहा कि हम मां का 70 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए क्रूज पर गए थे लेकिन वापस ने पहले हमें आधे से ज्यादा सामान फेंकना पड़ गया। हम क्रूज स्टाफ के रवैये से काफी दुखी है।
07:01 PM May 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : जन्मदिन, शादी की सालगिरह जैसे खास दिनों को सेलिब्रेट करने के लिए लोग तरह-तरह की तरकीबें अपनाते हैं। इस दिन को यादगार बनाने के लिए कुछ खास प्लानिंग करते हैं। एक परिवार जब जन्मदिन को खास तरीके सेलिब्रेट करने  के लिए क्रूज पर गया तो या उनके लिए भयावह साबित हुआ। वह जिंदगी में फिर कभी इस तरह जन्मदिन नहीं मनाना चाहेगा।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली मोनिका रॉबर्टसन नाम की महिला ने अपनी मां का 70वां जन्मदिन कुछ खास तरीके से सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया। उन्होंने इसके लिए P&O क्रूज के "पैसिफिक एनकाउंटर" को बुक किया लेकिन क्रूज पर पहुंचने के बाद उनके साथ जो भी कुछ हुआ, वो बेहद भयावह था।

जैसे ही मोनिका रॉबर्टसन परिवार के साथ क्रूज लाइनर के अंदर पहुंची, उन्हें कीड़े रेंगते दिखाई दिए। बाथरूम में, फर्श पर, बिस्तर, परदों पर भी कीड़े घूम रहे थे। हैरानी तब हुई जब महिला के शरीर पर भी कीड़े पहुंच गए और काटने लगे। इससे शरीर में खुजली मच गई और अजीब निशान बनने लगे।

यह भी पढ़ें : महिला के कूल्हे में तीन साल से अटकी थी सुई, डॉक्टर्स भी हुए हैरान

Advertisement

महिला ने तुरंत जहाज पर यात्रियों की देखभाल करने वालों को इसकी जानकारी दी और जांच करने के लिए कहा। काफी देर बाद स्टाफ की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई और कोई भी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। इससे महिला और परेशान हो गई। उसने रिफंड मांगा तो इससे भी इनकार कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : 106 साल पहले छपे 10 के नोट की लंदन में नीलामी, जानें आज क्या है इसकी कीमत

मोनिका ने कहा कि ये खटमल थे, जो हमारे कपड़े और सामान में भी घुस गए थे। हम छुट्टी मनाने के लिए वहां पहुंचे थे लेकिन हमें तो आधा से ज्यादा सामान और कपड़े  फेंकने पड़ गए। उन्होंने कहा कि हमें घर आकर अपने घर को चेक करवाया, यहां हमें किसी तरह के खटमल के निशान तक नहीं मिले। महिला ने बताया कि क्रूज के स्टाफ की लापरवाही और अड़ियल रवैये के कारण उनकी छुट्टी बर्बाद हो गई।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement