whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

8 साल की उम्र में मरने वाली थी लड़की, एल‍ियन से बदल ली आत्‍मा! डॉक्टर भी रह गए हैरान

Bizarre News : 42 साल की महिला का दावा है कि वह बहुत बीमार थी और उसकी मौत होने वाली थी। तब उसके दोस्त एलियन ने आत्मा की अदला-बदली कर ली थी। इसके बाद महिला की जिंदगी बदल गई और आज वह एकदम स्वस्थ है।
03:55 PM Jun 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
8 साल की उम्र में मरने वाली थी लड़की  एल‍ियन से बदल ली आत्‍मा  डॉक्टर भी रह गए हैरान

Bizarre News : एलियन होते हैं या नहीं, इसको लेकर अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। वैज्ञानिकों की राय भी एलियन को लेकर बहुत स्पष्ट नहीं है। हालांकि एलियन से जुड़े किस्से कहानियों की कोई कमी नहीं है। कई किताबें, फिल्में एलियन पर बन चुकी हैं। इसी बीच एक महिला ने एक हैरान करने वाला दावा किया है। महिला का कहना है कि वह बीमार थी और मरने वाली थी, तब उसने एलियन से आत्मा की अदला-बदली कर ली थी।

लंदन की रहने वाली 42 साल की महिला केली टायलर ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह सब तब हुआ था, जब वह आठ साल की उम्र में काली खांसी से बहुत बीमार हो गईं थीं। उन्होंने बताया कि मेरा वजन बहुत कम हो गया था और डॉक्टरों ने कहा कि अब मैं बच नहीं पाउंगी। इसी समय मेरी और एलियन की आत्माओं का आदान-प्रदान हुआ इसे ही वॉक-इन कहा जाता है।

महिला का कहना है कि इसके बाद मुझे ऐसा लगने लगा कि अब मैं एक स्टारसीड हूं, लेकिन मैं एक स्टारसीड के रूप में पैदा नहीं हुई, जैसा कि आमतौर पर ज्यादातर लोग होते हैं। स्टारसीड ऐसे लोगों को कहा जाता है, जिनका दावा होता है कि ध्यान लगाकर आकाशगंगाओं के बीच घूम सकते हैं। केली टायलर का कहना है कि वह अपनी आत्मा को एलियन नहीं कहना चाहती हैं। उन्हें स्टारसीड कहना ही पसंद है। केली उसे टॉम कहती थीं।


केली ने बताया कि बचपन से ही मैं बहुत संवेदनशील थी और मैं अपने बगीचे में कीड़ों के साथ बैठी रहती थी। किसी से बात करने की जगह मुझे ये अधिक अच्छा लगता थ। इतना ही नहीं, केली ने कहा कि टॉम तेज रौशनी के साथ मेरे सामने आया था। मेरी उससे अच्छी दोस्ती हो गई थी। वह एक इंसान की तरह ही दिखता था। मैं उसे आराम से छू सकती हैं, उसके साथ मेरा एक बहुत ही घनिष्ट रिश्ता बन गया था। केली ने बताया कि अब टॉम उनके पास नहीं है। वह चला गया है।

यह भी पढ़ें : UAE में ऑनलाइन हुई कुर्बानी! ईद-अल-अजहा पर शुरू हुई नई पहल, दान देने में भी होगी आसानी

एलियन के साथ प्राण बदलने का दावा करने वाली 42 साल की इस महिला ने कहा कि टॉम की आत्मा आर्कटुरस में चली गई है, जो उत्तरी तारामंडल का सबसे चमकीला तारा है। महिला का कहना है कि जब हमने आत्मा को बदला तो डॉक्टर इस बात से हैरान थे कि मैं ठीक हो रही है। पढ़ाई में मन लगने लगा, मुझमें बुद्धि आ गई, मेरी तबियत एकदम ठीक हो गई। केली ने कहा कि उसके पास दूसरे ग्रहों पर जाने की शक्ति थी लेकिन अब वह इसका इस्तेमाल नहीं करती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो