चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: बॉयफ्रेंड का वेलकम कर एयरपोर्ट पर नाची गर्लफ्रेंड, लोग बोले- प्यार हो तो ऐसा

Women Dance at Airport Viral Video: वायरल क्लिप में महिला को अपने पार्टनर के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर डांस करते देखे जा सकता है।
10:21 PM Nov 08, 2023 IST | Pushpendra Sharma
Woman dance at Canada airport to welcome boyfriend Video Viral
Advertisement

Women Dance at Airport Viral Video: लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए कई तरीके अपनाते हैं। सोशल मीडिया और रील्स ने इसमें एक अलग ट्रेंड बनकर सामने आ रहे हैं। कुछ इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिला अपने लॉन्ग डिस्टेंस बॉयफ्रेंड के प्रति खूबसूरती से प्यार जताती नजर आ रही है। वायरल क्लिप में महिला को अपने पार्टनर के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर डांस करते देखे जा सकता है। बॉयफ्रैंड लंबी जर्नी कर कनाडा पहुंचा था।

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम पर _nikishah हैंडल से शेयर किया गया है। क्लिप में एक शख्स सामान की ट्रॉली के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई देता है। जैसे ही वह बाहर जाने लगता है, कुछ लोग उसे गुलाब के फूल देते हैं, फिर उसकी प्रेमिका वैलकम करती है।

फिर शख्स उसके सामने खड़ा होता है, तो महिला फिल्म शेरशाह के गाने ‘रातां लाम्बियां’ पर डांस करना शुरू कर देती है। हालांकि उसे ऐसा करते देख लोग चौंक जाते हैं। यह पोस्ट कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। शेयर किए जाने के बाद से इसे लाखों लोग देख चुके हैं। पोस्ट पर ढेरों लाइक्स भी मौजूद हैं। जहां कुछ नेटिजंस ने इस तरह प्यार के इजहार को खूबसूरत बताया है तो वहीं दूसरी ओर कुछ का कहना है कि एयरपोर्ट डांस करने के लिए नहीं है।

Advertisement

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी को एयरपोर्ट पर डांस करते हुए देखा गया हो। इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर लोगों का एक ग्रुप गरबा करता नजर आया था। वीडियो को निखिल चिनपा ने एक्स पर शेयर किया था।

ये भी पढ़ें: शख्स ने हाथी की पूंछ पकड़कर उकसाया, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

Advertisement
Tags :
ViralViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement