खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'भूत' के साथ रिलेशनशिप में है महिला, बताया पिछले जन्म के पति संग कैसी थी पहली मुलाकात

Woman Dating Gosht : महिला का कहना है कि वह जब पहली बार भूत से मिली तो थोड़ी डरी हुई थी लेकिन दोनों के बीच बातचीत हुई और अब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
07:58 PM May 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Woman Dating Gosht : शादी के अलावा भी आज कल लोग तरह-तरह के रिलेशनशिप में रहना पसंद कर रहे हैं। कुछ दोस्ती में साथ रहते हैं तो कुछ प्यार के बाद आगे की जिंदगी के लिए रिलेशनशिप में रहते हैं लेकिन क्या कोई इंसान किसी भूत के साथ रिलेशनशिप में रह सकता है? एक महिला के दावे सुनकर हर कोई हैरान है। महिला का कहना है कि वह एक भूत को डेट कर रही है और उसी के साथ वह खुश है।

Advertisement

33 साल रिबका कारमाइकल, जो अमेरिका में रहती है। उसने दावा किया है कि वह एक भूत के साथ डेट कर रही है। रिबका ने बताया कि साल 2018 में वह विलमिंगटन गई। विलमिंगटन संयुक्त राज्य अमेरिका का एक भूतिया शहर है। ऐसा कहा जाता है कि इस शहर की कई इमारतों और घरों में भूत रहते हैं। महिला का दावा है कि भूत से उसकी पहली मुलाकात यहीं हुई थी।

रिबका कारमाइकल ने बताया कि एक रात मुझे आसपास किसी के होने का एहसास हुआ, ऐसा लगा जैसे कोई मुझे बुला रहा हो। जब मैंने चारों ओर देखा तो मुझे एक आदमी की रूपरेखा दिखाई दी। वह लाल कोट पहना हुआ हुआ था। मैं अकेली थी तो उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं अकेली घर जा सकती हूं। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और पता चला कि वह रूपर्ट क्रांतिकारी युद्ध के दौरान उत्तरी कैरोलिना में तैनात एक वेल्श व्यक्ति था।

यह भी पढ़ें : MP : 100 नंबर आई कॉल तो पुलिसकर्मी गाड़ी को मारने लगे धक्का, एसपी ने दी सफाई

Advertisement

दोनों के बीच जब अच्छी दोस्ती हो गई तो भूत ने यह भी बताया कि रिबका पिछले जन्म में उसकी पत्नी के रूप में रह चुकी है। अब दोनों एक साथ समय बिताने, सैर करने और कॉफी शॉप पर जाते हैं। वे एक युद्ध संग्रहालय में डेट पर भी गए, जहां रूपर्ट ने युद्ध के दौरान उपयोग किए गए हथियारों के बारे में भी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :  ‘फ्री में सब्जी लेते थे और छीनते थे पैसे’, चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाया, वीडियो बनाई और फिर सब्जी वाले ने दी जान

रिबका, कैथरीन नाम की एक लड़की से भी प्यार करती है। हालांकि रिबका का भूत के साथ रिलेशन के बारे में जानकर कैथरीन को कोई दिक्कत नहीं है। कैथरीन कहती हैं कि वह ये जानने में दिलचस्पी रखती हैं कि आखिरकार दोनों के बीच बातचीत कैसी शुरू हुई और दोनों के बीच किस तरह के रिलेशन हैं। उन्हें किसी से कोई जलन या परेशानी महसूस नहीं होती है।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindighostViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement