होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video : एक महिला और तीन चोर..फिर भी कुछ नहीं कर पाए; भागने पर हुए मजबूर

Amritsar Viral Video : पंजाब के अमृतसर में एक महिला के आगे तीन चोर पस्त हो गए और भागने पर मजबूर हो गए। घर में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
12:07 PM Oct 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Amritsar Viral Video : पंजाब के अमृतसर में महिला की दिलेरी वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला के हौसले के आगे किस तरह तीन चोरों के हौसले पस्त हो गए और वह भागने पर मजबूर हो गए। घर में लगे सीसीटीवी में महिला और चोरों के साथ हुई भिडंत रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है और महिला की जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो ये घटना अमृतसर के वेरका इलाके की है। एक ज्वेलर के घर में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन घर में मौजूद अकेली महिला ने इन बदमाशों को ऐसा सबक सिखाया कि वह भागने पर मजबूर हो गए। महिला के पास ना तो कोई हथियार था और ना कोई औजार लेकिन महिला के हौसले इतने बुलंद थे कि चोर नाकाम हो गए।

चोरों का डटकर किया मुकाबला 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब चोर घर में दाखिल होने की कोशिश करने लगे तो महिला दरवाजा बंद करने की कोशिश करने लगी। इस दौरान वह लगातार चिल्ला रही थी और मदद के लिए गुहार लगा रही थी। महिला काफी डरी हुई दिखाई दे रही थी लेकिन इसके बाद भी वह दरवाजे पर डटी रही। मौका मिलने ही उसने सोफा खींचकर दरवाजे के पास लगा दिया और फिर खिड़की के पास जाकर शोर मचाने लगी।

देखें वीडियो 


इसके साथ ही महिला मोबाइल से किसी को कॉल करती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि महिला की दिलेरी के आगे चोर इस घटना को अंजाम नहीं दे पाये और उन्हें भागना पड़ा। महिला का नाम मनप्रीत बताया जा रहा है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तरीफ हो रही है और पंजाब के कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : अरे बाप रे! एनाकोंडा को ही शख्स ने दांत से काटकर कर दिया घायल, मुश्किल से बच पाई जान

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दिल्ली के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले नेता पंजाब में दिनदहाड़े चोरी, डकैती और लूट की घटना पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? एक ने लिखा कि यही एक महिला की ताकत है, जब बात खुद की, अपने परिवार की और अपनी संपत्ति की रक्षा करने की आती है। वह असली हीरो है। एक अन्य ने लिखा कि इस महिला ने साबित कर दिया कि अगर कोई महिला चाहे तो वह कुछ भी कर सकती है।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement