खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरे यार! बर्गर में लगा था खून, बच्ची ने समझ लिया केचप; मां ने देखा तो उड़ गए होश

Blood In Burger : आइसक्रीम में कटी हुई उंगली मिलने के बाद अब बर्गर में केचप के जैसा खून मिला है। केचप में खून देखकर महिला की हालत खराब हो गई और उसने आउटलेट के मैनेजर से इसकी शिकयत की तो हैरान करने वाला जवाब मिला।
04:28 PM Jul 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Blood In Burger : खाने-पीने की चीजों में कई बार घिनौनी चीजें मिलने से हड़कंप मच चुका है। पिछले दिनों मुंबई में एक महिला की आइसक्रीम में इंसान की उंगली मिली, नोएडा में कीड़ा मिला तो वहीं कई बार खाने में जिंदा कीड़ा निकलने का मामला सामने आ चुका है। अब एक और मामला सामने आया है, जिसमें एक बच्ची को बर्गर खाने के लिए दिया गया, जिसमें खून लगा था।

Advertisement

मामला न्यूयॉर्क का है। यहां एक महिला अपनी बेटी के साथ बर्गर खाने  पहुंची थी। टिफन फ्लायड नाम की महिला ने बताया कि वह अपनी 4  साल की बेटी के साथ बर्गर खाने पहुंची थी। महिला ने अपनी बेटी के लिए बिना केचप वाला बर्गर ऑर्डर किया लेकिन जब बर्गर आया तो बच्ची ने इसकी शिकायत मां से की। मां ने जब बर्गर में लगइ केचप को चेक किया तो उसके होश उड़ गए।

केचप देखकर बच्ची ने की शिकायत

दरअसल बच्ची ने जिसे केचप कहकर मां से इसकी शिकायत की थी, वह केचप नहीं बल्कि इंसान का खून था। छोटी बच्ची को लगा ये केचप है। महिला ने चेक किया तो कन्फर्म हो गया कि ये केचप की जगह खून है। इतना ही नहीं, उसकी बेटी के फ्राइज पर भी खून के छींटे थे। महिला घबरा गई और इसकी शिकायत की।


यह भी पढ़ें : जिसको ठगने चला उसी ने दे दिया गजब का ऑफर, उल्टा पड़ गया स्कैमर का दांव; जानें पूरा मामला

Advertisement

महिला ने तुरंत इसकी शिकायत आउटलेट से की। महिला की शिकायत पर आउटलेट की तरफ से जवाब आया कि एक शेफ के हाथ में चोट लग गई है और खून बह रहा है।आउटलेट की तरफ से महिला से माफी मांगी गई और यह भी कहा कि अगर वह दोबारा कुछ खाने के लिए जाएगी तो पैसा वापस कर दिया जाएगा।"

यह भी पढ़ें : शराब पीकर धुत हुए गुरुजी, जमीन पर लगे लोटने; मैडम ने बनाया वीडियो, हो गया वायरल

वहीं महिला अपने बच्चे के स्वास्थय को लेकर काफी चिंतित हो गई और बेटी के खून की जांच के लिए डॉक्टर से संपर्क किया। डॉक्टर ने बताया कि बच्ची की जांच के लिए 30 दिन लगेंगे। तब जाकर पता चलेगा कि बच्ची को खाने में जो खून मिला था, वह संक्रामक तो नहीं है।

 

Advertisement
Tags :
Burger KingTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement