खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खाना खाते-खाते मालामाल हुई महिला, 10 हजार में से किसी एक की खुलती है किस्मत

Seafood Restaurant : खाना खाने पहुंची महिला के मुंह में अजीब सी चीज पहुंच गई। इस दौरान महिला ने वेटर पर गुस्सा करने के लिए उसे बुलाया लेकिन तब तक उसे कुछ ही जानकारी मिली। इसके बाद तो वह खुशी से उछल पड़ी।
11:09 AM Sep 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Seafood Restaurant : आज कल खाने में कई अजीब तरह की चीजें मिल रही हैं। कभी मेंढ़क मिला तो कभी कटी हुई उंगली निकल आई। इसको लेकर खूब बवाल मच चुका है, कई लोगों पर कार्रवाई भी हो चुकी हैं। अब एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें सीफूड खाने के दौरान महिला के मुंह में अजीब चीज पहुंच गई। इससे महिला चौंक गई और शिकायत करने के लिए वेटर को बुला लिया लेकिन अगले ही पल उसकी नाराजगी खुशी में बदल गई।

Advertisement

इंग्लैंड की 29 साल की एक महिला सीफूड वाले रेस्तरां में अपना जन्मदिन मनाने के लिए पहुंची थी। उसके साथ परिवार के कुछ सदस्य और दोस्त थे। महिला का नाम पेजे हॉकिन्स था जो स्टॉरपोर्ट, वॉर्क्स में द क्वेसाइड रेस्तरां में खाना खाने पहुंची थी। महिला ने बताया कि उसके पति जिमी ली ने जब एक मसल्स (सीप) को खाने के लिए काटा तो उसके अंदर एक बेहद कठोर चीज मिली।

सीप में निकला कुछ ऐसा, उछल पड़ी महिला 

महिला ने बताया कि इसे देखकर हम परेशान हो गए और वेटर को बुलाया। महिला ने कहा कि हम इसे जो सोच रहे थे, ये तो बिलकुल उसका उल्टा निकला। हम तो गुस्सा हो रहे थे कि आखिरकार सीप में ये क्या है लेकिन मैं उस वक्त हैरान रह गई जो मुझे पता चला कि ये दुर्लभ प्राकृतिक मोती था। मैं तो खुश हो गई।

यह भी पढ़ें : पति की गंदी आदत से परेशान दुल्हन ने मांग लिया तलाक, 40 दिन में ही टूट गया सब्र

Advertisement

10 हजार में से एक सीप में मिलता है मोती

महिला ने इसे अपने दोस्तों को दिखाया तो उन्होंने बताया कि ये सबसे बड़ा उपहार है। अब महिला का कहना है कि वह इसे बेचकर अपने लिए गहने बनवाने वाली है। महिला ने बताया कि जब हमने इसके बारे में और जानकारी एकत्रित की तो पता चला कि ये बेहद दुर्लभ था जो शायद 10 हजार में से एक में मिलता है। मैंने बहुत बार सीपें खाई हैं लेकिन ऐसा कभी कुछ नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : Video: रील बनाते पहाड़ी से गिरी लड़की, वीडियो में बोली-कैसे जिंदा बची वो?

पेजे हॉकिन्स नाम की महिला ने बताया कि जब लोगों को पता चला कि सीप में से मोती निकला है तो सभी इसे देखने के लिए एकत्रित हो गए। होटल कर्मचारी भी इसे देखने के लिए पहुंचे थे। ये मेरे लिए एक बहुत अच्छा वक्त था और मेरा सबसे यादगार जन्मदिन था। मैं इसे जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement