होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video : पति से हुई लड़ाई तो बच्चों को 23वें फ्लोर से 'लटकाया', वीडियो देख कांप उठेगी रूह

Viral Video : 23वें फ्लोर पर खतरनाक तरीके से बच्चों को बैठाने वाली मां का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पति से झगड़े के बाद महिला ने बच्चों के साथ ये क्रूर व्यवहार किया था।
08:12 PM Oct 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : कई बार मां-बाप के झगड़े का अंजाम बच्चों को भुगतना पड़ता है। चीन की रहने वाली एक मां ने भी यही किया लेकिन महिला ने क्रूरता की हदें पार कर दीं। महिला का जब अपने पति से झगड़ा हुआ तो उसने बदला लेने के लिए अपने बच्चों को 23वीं मंजिल से नीचे लटका दिया। यह वीडियो जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए।

Advertisement

बताया जा रहा है कि यह घटना करीब दस दिन पहले चीन के हेनान प्रांत के लुओयांग में हुई थी। चीन के स्थानीय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ, जिसमें कुछ बच्चे 23वीं मंजिल पर लगे AC के पर बैठे दिखाई दिए। स्थानीय निवासियों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो पाया कि दो बच्चे खतरनाक तरीके से बैठे हुए हैं।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे AC पर बैठे हुए हैं जबकि खिड़की पर ही उसकी मां बैठी हुई है और अपने पति से झगड़ रही है। पत्नी चीख रही है, चिल्ला रही है लेकिन पति शांत है और बच्चों को घर के अंदर लाने की कोशिश कर रहा है। जैसे ही पति बच्चों की तरफ बढ़ता, पत्नी उसे रोक देती।


इसके बाद इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। अग्निशमन विभाग के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को बचा लिया गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि क्या मां के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है या नहीं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस महिला को लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चार पत्नियां और दो गर्लफ्रेंड, अब ये रिकॉर्ड बनाना चाहता है 36 साल का शख्स

वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि आपसी लड़ाई में बच्चों को इस तरह की सजा क्यों दी जा रही है? एक अन्य ने लिखा कि इस महिला ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। एक अन्य ने लिखा कि ये महिला बच्चे को संभालने में फेल है। इसके पास बच्चों को देखभाल करने की आज्ञा होनी ही नहीं चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि 23वीं मंजिल से नीचे गिरने के बाद बच्चों का क्या होता?

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement