चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कॉर्पोरेट जॉब से चिढ़ी महिला, सोशल मीडिया पर लिख दिया ऐसा पोस्ट, खूब हो रहा वायरल

Viral Post :लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट लिखकर बताया गया कि किस तरह कॉर्पोरेट नौकरी में काम करने के दौरान उसे 12 घंटे तक काम करना पड़ रहा है।
01:42 AM Jun 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Post : ई लोग अपने ऑफिस के वर्क कल्चर से कद्र परेशान हो जाते हैं कि सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हैं। एक लड़की को जब ऑफिस में 12 घंटे तक काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा तो उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि मैं तो जैसे मरी हुई कठपुतली हो गई हूं। महिला का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

@yourfavish नाम की लड़की ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि उसे ऑफिस में घंटों काम करने के लिए मजबूर किया गया। उसने लिखा कि कॉर्पोरेट कंपनी में सचमुच एक दिन में मेरे 12 घंटे काम करवाया जा रहा है, इसमें यात्रा करना भी शामिल है। मैं तो घर पहुंचते ही सो जाती हूं। ये डरावना है क्योंकि यह कंपनी को फायदा पहुंचता है लेकिन मैं एक मरी कठपुतली की तरह हो गई हूं जिसके पास कोई शौक या आत्म-प्रेम है ही नहीं।

लड़की का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को तीन लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर सहमति जताई तो कुछ का कहना है कि इसे शोषण कहते हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सिर्फ नौकरी करके आजाद होना बड़ा मुश्किल है। एक ने लिखा कि ये बड़ा हो टॉक्सिक माहौल होता है। शौक रखने वाले लोग भी धीरे-धीरे कॉरपोरेट के चक्र में फंस जाते हैं और वह उन सभी चीजों से दूर हो जाते हैं, जिन्हें वो पसंद करते हैं। ये किसी नशे की लत की तरह है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सो रहे शख्स की पैंट में घुस गया खतरनाक कोबरा, वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ

एक सोशल मीडिया यूजर ने सलाह दी कि इसकी शिकायत HR से कर देनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि हमारे देश में शोषण करने वालों की कोई कमी नहीं है। कमजोरी पता चलते ही आपका शोषण शुरू कर दिया जाता है। एक ने लिखा कि मैं तो इस तरह की जिंदगी के बारे में कल्पना नहीं कर सकती। मलतब पूरी जिंदगी बर्बाद कर देंगे।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral post
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement