चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दूध की जगह पिला रही थी माउंटेन ड्यू! 4 माह की बच्ची की मौत होने के बाद जेल पहुंची मां

Bizarre News : एक 41 साल की महिला को अपनी ही बेटी की हत्या के आरोप में सजा सुनाई गई है। महिला पर आरोप है कि वह जानती थी कि उसकी बेटी बीमार है, इसके बावजूद वह माउंटेन ड्यू पिला रही थी। जब तक वह मर नहीं गई, अस्पताल लेकर नहीं गई।
08:09 PM May 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : अमेरिका के ओहिओ में एक मां को अपनी ही बच्ची की हत्या के मामले में दोषी पाया गया और उसे जेल की सजा सुनाई गई है। महिला पर आरोप है कि वह बच्ची को दूध पिलाने की जगह माउंटेन ड्यू पिलाती थी, इससे उसे कई तरह की बीमारियां हो गईं। बीमारी के बाद इसका इलाज भी नहीं हुआ और वह मर गई।

Advertisement

बच्ची की मां को सुनाई गई सजा

41 वर्षीय तमारा बैंक्स नाम की महिला के मामले को सुनने के बाद एक वकील ने कहा कि यह मेरे सामने आए सबसे दुखद मामलों में से एक है। बच्ची की मां पर आरोप है कि वह अपनी 4 साल की बेटी को अधिकतर समय बेबी बोतल से माउंटेन ड्यू पिलाया करती थी। इससे वह डायबिटीज की पेशेंट हो गई और उसकी मौत हो गई।

दरअसल घटना की शुरुआत 21 जनवरी 2022 को हुई, जब बच्ची की मौत के बाद माता पिता ने 911 पर कॉल किया और बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर्स ने बच्ची को ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया। मां-बाप पर आरोप था कि बच्ची गंभीर बीमारी से पीड़ित थी और इसकी जानकारी मां-बाप को थी, इसके बावजूद बच्ची का इलाज नहीं किया।

यह भी पढ़ें : केरल घूमने जा रहे थे टूरिस्ट, गूगल मैप ने नदी में डुबोया

Advertisement

मरने तक बच्ची को नहीं ले गए अस्पताल

कोर्ट में बच्ची के मां-बाप पर आरोप लगाया गया कि बच्ची की मौत उसके माता-पिता की उपेक्षा और दुर्व्यवहार के कारण हुई। बच्ची को तब तक अस्पताल नहीं ले जाया गया, जब तक उसका शरीर नीला नहीं पड़ा और उसकी मौत नहीं हो गई। इतना ही नहीं, बच्ची के सारे दांत में टूटकर गिर गए थे। जानकारों ने बताया कि बच्चों में यह बीमारी आम नहीं है, लेकिन अगर इलाज न कराया जाए तो इससे कोमा में जा सकते हैं या मौत भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें : रेस्टोरेंट में घुसकर कर्मचारी पर तान दी बंदूक, दबंग का वीडियो हो रहा वायरल

महिला के आरोपों पर सुनवाई करने के बाद कोर्ट ने 13 साल की जेल की सजा सुनाई है। महिला पर यह भी आरोप था कि वह अक्सर बेबी फॉर्मूला को माउंटेन ड्यू के साथ मिला देती थी, बच्ची को जब दूध पीना छोड़ देना चाहिए था, तब भी वह बोतल का उपयोग करती थी। उसके दांत खराब हो गए थे लेकिन कभी उसका इलाज नहीं कराया गया।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in Hindihealth newsTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement