चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉयफ्रेंड से बहस के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला, आ गई तेज रफ्तार ट्रेन; देखें वीडियो

Agra Station Accident Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि बहस के बाद महिला रेलवे ट्रैक पर उतर गई और तभी एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। महिला ट्रेन और प्लेटफोर्म के बीच फंस गई थी।
02:10 PM May 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Agra Station Accident Viral Video : उत्तर प्रदेश के आगरा का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला रेलवे स्टेशन पर प्रेमी के विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर उतर गई और उसी समय एक हाई स्पीड ट्रेन आ गई। महिला ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गई और बुरी तरह गंभीर हो गई।

Advertisement

बहस के बाद प्लेटफॉर्म से पटरी पर उतरी महिला

मामला आगरा के राजा की मंडी रेलवे स्टेशन का है , मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 10.30 बजे के आस पास महिला प्लेटफॉर्म पर मौजूद थी और प्रेमी से बातचीत कर रही थी लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और महिला प्लेटफॉर्म से उतर पटरी पर पहुंच गई, इसी दौरान ट्रेन आ गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही महिला पटरी से नीचे उतरी, तेज रफ्तार ट्रेन पहुंच गई। लड़की वापस प्लेटफॉर्म की तरफ आने लगी लेकिन तब तक ट्रेन की चपेट में आ गई और प्लेटफॉर्म-ट्रेन के बीच में फंस गई। बताया जा रहा है कि वह काफी दूर तक घिसटती गई और बुरी तरह घायल है। मिली जानकारी के अनुसार, 38 साल की महिला किशोर नमक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में  रहती थी। बॉयफ्रेंड को डराने के लिए महिला ट्रेन की पटरियों पर चली गई, तभी ट्रैक पर केरला एक्सप्रेस आ गई।


ट्रेन केरल एक्सप्रेस थी, जो आगरा कैंट से राजा की मंडी स्टेशन की तरफ आ रही थी। लड़की के ट्रेन के नीचे आने के बाद ट्रेन रोकी गई और बॉयफ्रेंड भी जाकर लड़की को देखने लगा। कुछ ही देर में स्टेशन पर भीड़ एकत्रित हो गई। उसे बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : तूफान के ये वीड‍ियो देख डर जाएंगे! आसमान में बादल के बवंडर, Remal ने मचाई तबाही

बताया जा रहा है कि महिला की हालत बेहद गंभीर है। जीआरपी ने उसे बाहर निकालकर एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है लेकिन उसकी हालत बेहद गंभीर है।अभी तक विवाद को लेकर कोई अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

Advertisement
Tags :
AgraTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement