खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Online ऑर्डर किए थे कपड़े, निकला इंसान का खून, मुकर गई कंपनी पीछे पड़ा 'कानून'

Scary Online Shopping : एक महिला ने ऑनलाइन कपड़े ऑर्डर किए थे लेकिन जब उसने पैकेट खोला तो उसे खूब भरी एक शीशी मिली, जिसे देखकर वह डर गई। जब उसने शॉपिंग कंपनी से इसकी शिकायत की तो इससे पल्ला झाड़ लिया गया।
08:04 PM Mar 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला ने ऑर्डर किया था कपड़ा, मिली खून भरी शीशी
Advertisement

Scary Online Shopping :कई बार ऑनलाइन ऑर्डर के बाद डिलीवरी के वक्त ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी की शिकायतें मिलती हैं लेकिन एक महिला ने जब एक प्रसिद्द कंपनी से कपड़े ऑर्डर किए तो उसे खून भरी शीशी मिली। अब महिला हैरान है कि आखिर ये खून भरी शीशी कपड़ों के बीच कहां से आ गई! वहीं कंपनी के पास भी कोई जवाब नहीं है।

Advertisement

अमेरिका की रहने वाली इस महिला ने वीडियो शेयर कर बताया है कि उसने शीन से अपने कपड़े ऑर्डर किए थे, जिसका पैकेट खोलने पर उसमें से इंसान के खून की शीशी मिली है। एना इलियट नाम की इस महिला ने कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसका वीडियो शेयर किया था और कहा था कि जांच केंद्र पर जाने की जगह ये खून की शीशी मेरे कपड़ों के साथ मुझ तक पहुंच गई है।

कपड़े के साथ आई खून भरी शीशी

एना इलियट नाम की इस महिला ने कहा कि उसने दो कपड़े ऑर्डर किए थे लेकिन इसके साथ यह खून की शीशी भी आ गई। जिस पर ना तो किसी का नाम है और ना ही किसी डॉक्टर का कोई पता लिखा हुआ है। इतना ही नहीं इस शीशी में किसी तरह की कोई तारीख भी नहीं लिखी हुई है।

Advertisement

महिला ने जब इसकी जानकारी एक लेबोरेटरी को दी तो बताया गया कि वह किसी भी आम इंसान को इस तरह खून की शीशी नहीं भेजते, यह सिर्फ जांच केंद्र और डॉक्टर के पास ही भेजी जाती है। भूल कहां हुई है,इसकी जांच की जानी चाहिए। हालांकि महिला की परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई।

यह भी पढ़ें : Bhabhi Dance Video Viral: भाभी के ‘पुष्पा’ डांस के आगे ‘नोरा फतेही’ भी फेल

महिला का कहना है कि जिस कंपनी से उसने ऑर्डर किया था, उसने अब इस शीशी की किसी तरह की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है। वहीं महिला ने इंसान की शीशी से खतरा बताते हुए इसकी शिकायत भी की है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को मिलियन्स व्यूज मिल चुके हैं लेकिन महिला को कोई समाधान नहीं मिल पाया है।

Advertisement
Tags :
Online ShoppingTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement