चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कई महिलाओं के साथ सोता है पति, पत्नी की खुशी का नहीं है ठिकाना; जानें क्या है वजह

Viral News Husband and Wife : महिला का कहना है कि वह पहले बहुत परेशान थी। जबसे इसने पॉलीमोरी प्रथा को अपनाया, तब उसकी जिंदगी में खुशहाली आ गई, वरना शादी टूटने का खतरा पैदा हो गया था।
05:48 PM Apr 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News Husband and Wife :  एक महिला इस बात से खुश है कि उसका पति अनेक महिलाओं के साथ सोता है और संबंध बनाता है। महिला का कहना है कि मैं अपने पति की अकेली पत्नी थी तो मुझे अच्छा नहीं लगता था लेकिन जबसे हम दोनों, तीन हो गए हैं तब से मेरी जिंदगी की खुशियां लौट आई हैं। हमारा तलाक होने से बच गया है।

Advertisement

टूटने वाली थी शादी, लेकिन...

29 वर्षीय ऐलिस लवगुड ने खुलासा किया कि शादी के बाद उसे हमेशा लगता था कि उसके रिश्ते में कुछ कमी है। वह खुश नहीं है और पति के साथ रिश्ते इतने खराब हो रहे हैं कि शादी टूटने की भी नौबत आने वाली है। ऐलिस ने बताया कि वह एक से अधिक लोगों के साथ सोने की इच्छा महसूस करती थी।

क्या होता है पॉलीमोरी?

महिला ने बताया कि मेरी खुशी के लिए मेरा पति दूसरी पत्नी और मेरे साथ समय बिताने लगा तो मुझे अच्छा लगने लगा। बता दें कि इस प्रथा को पॉलीमोरी कहा जाता है। इस प्रथा में पति-पत्नी की सहमति से एक से अधिक संबंध रखे जाते हैं। इस महिला का कहना है कि वह भाग्यशाली है कि उसका 32 वर्षीय पति मैथ्यू पूरी तरह से समर्थन करने में खुश है।

यह भी पढ़ें : एक-दो नहीं बल्कि महिला ने दिया 6 बच्चों को जन्म, डॉक्टर्स भी हैरान

महिला कहना है कि कई पत्नियों के साथ ही रहना ही उसे अच्छा लगता है। मुझे समझ नहीं आता है कि मैं इसको लेकर कैसे अपने पति से बात करूं। फिर मैंने एक विकल्प के रूप में पॉलीमोरी के बारे में और अधिक जानकारी एकत्रित की और अंत में मैंने इसको लेकर अपने पति से बातचीत की।

Advertisement

यह भी पढ़ें : इस देश में बस चार दिन ही करना होगा काम, महिलाएं जब चाहें तब लें छुट्टी!

इंग्लैंड के ब्रिस्टल के रहने वाले इस कपल ने शादी के नौ साल बाद किसी तीसरे इंसान को अपने जीवन में जगह देने का फैसला किया। ऐलिस का कहना है कि वह अब कभी अकेले पति के साथ रह ही नहीं सकती। दोनों ने मिलकर एक सूची बना रखी है, जिससे वह अचानक मिलने और रात बिताने का प्लान बना लेते हैं।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement