खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला को चढ़ी सनक! बेटी से जवान दिखने के लिए 'फूंक' दिए 6 करोड़ रुपये

Weird News : एक महिला को खूबसूरत दिखने का इतना जुनून सवार हो गया कि उसने करीब 6 करोड़ रुपये खर्च कर दिए। महिला का कहना था कि वह अपने बेटी से खूबसूरत दिखना चाहती है।  
02:36 PM Jul 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : कुछ लोगों में खूबसूरत दिखने का ऐसा जुनून होता है कि वह करोड़ों रुपये खर्च कर देते हैं। कई ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई और फिर उनका चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया। 63 साल की एक महिला पर खूबसूरत दिखने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने करोड़ों रुपये खर्च कर दिए। उसका कहना है कि वह अपनी बेटी से भी जवान और खूबसूरत दिखना चाहती है।

Advertisement

स्पेन की रहने वाले 63 वर्षीय सारा बर्ज खूबसूरत दिखने के लिए वह अक्सर ब्यूटी पार्लर जाती है और कई सर्जरी भी करवा चुकी हैं। सारा अपने पति के साथ रहती है। उनका कहना है कि उन्हें अपनी बेटी की खूबसूरती से जलन नहीं होती है लेकिन वह उससे भी अधिक खूबसूरत दिखना चाहती हैं। सारा ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में पांच करोड़ रुपये से अधिक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

महिला को लगी सर्जरी की लत

सारा ने बताया कि मुझे सर्जरी की लत है। एक बार जब आपको अपने रूप को सुधारने का शौक हो जाता है और आप इसे फिर रोकना नहीं चाहते। सारा का कहना है कि वह हर 15 दिन के अंदर बोटॉक्स या फिलर का इंजेक्शन लगाती हैं। यदि मुझे रजिस्टर्ड डॉक्टर होने के कारण छूट नहीं मिलती तो प्लास्टिक सर्जरी पर 6 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करना पड़ता। दरअसल सारा को कंपनी एक बाउचर मिलता था, जिसका उपयोग वह सर्जरी करवाने के लिए करती थी।

यह भी पढ़ें : बिस्तर पर पति की ‘गंदी आदत’ से परेशान हो गई पत्नी, तलाक लेने के लिए भी तैयार!

Advertisement

63 साल की इस महिला का कहना है कि उसने स्तन लिफ्ट, कूल्हे के प्रत्यारोपण से लेकर फेस लिफ्ट तक, सब कुछ करवा चुकी हैं। उसने यह भी कहा कि कभी-कभी मुझे लगता है कि काश मैंने यह सब शुरू ही ना किया होता। क्योंकि जब मैंने अपने दोस्तों को देखती हूं तो सोचती हूं कि काश मैं भी उनकी तरह बिंदास रहती।

यह भी पढ़ें : फ्लाइट में यात्री की मांग सुन भड़क गई क्रू मेंबर, जमकर सुनाई खरीखोटी; लोग बोले- ये तो बदतमीजी है
हालांकि अब इस महिला ने साफ कर दिया है कि उसके सुंदर दिखने का यह सिलसिला तब तक चलता रहेगा, जब तक उसकी ताबूत में कील नहीं ठोकी जाती। सारा का कहना है कि लोग खूबसूरत दिखने के लिए तरह-तरह के फिल्टर का इस्तेमाल करते हैं। मैं किसी तरह के फिल्टर का उपयोग नहीं करती हूं, मैं जैसी हूं वैसी ही दिखाई देती हूं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement