खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्लाइट में बिना ब्रा पहने पहुंची महिला तो मिली धमकी, बोली - ये तालिबान तो नहीं

Airport Staff Misbehave With Female Passenger: महिला ने एयरपोर्ट स्टाफ पर आरोप लगाया कि ब्रा ना पहनने के कारण उसे डांटा गया और उसे अपमानिक किया गया। वह जहाज कंपनी के CEO से मिलकर शिकायत करना चाहती है। हालांकि कंपनी का दावा है कि महिला से माफी मांगी गई है।
12:18 PM Apr 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Airport Staff Misbehave With Female Passenger: फ्लाइट में यात्रा करने के कई नियम होते हैं। खास तौर पर यात्रा के दौरान कई तरह के सामान लेकर जाने पर रोक होती है लेकिन पहनावे को लेकर ज्यादा विवाद नहीं हुआ है। अब एक मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला को ब्रा नहीं पहनने की वजह से फ्लाइट से उतारने की धमकी दी गई, उसको फटकारा गया। अब ये महिला एयरलाइन्स के मालिक से मिलकर अपनी शिकायत करना चाहती है।

Advertisement

महिला स्टाफ ने महिला को फ्लाइट से उतारा 

यूएस डेल्टा एयर लाइन्स में सफर करने पर महिला को उसके पहनावे के कारण परेशान किया गया, फ्लाइट से उतारने की धमकी दी गई। महिला ने बताया कि सफर के दौरान उसने बैगी जींस और एक सफेद रंग की ढीली शर्ट पहनी हुई थी लेकिन उसने ब्रा नहीं पहना था। लिसा आर्चबोल्ड नाम की महिला ने कहा कि महिला स्टाफ ने उसे फ्लाइट से उतार दिया और दूसरे कपड़े पहनने की बात कही।

लिसा आर्चबोल्ड ने बताया कि मुझे जैकेट पहनने के लिए कहा गया। हालांकि बाद में मुझे यात्रा करने की परमिशन मिल गई लेकिन मुझे बहुत डांटा गया। इतना ही नहीं, महिला ने कहा कि मुझे तो ऐसा लग रहा था कि जैसे मुझे महिला होने के नाते ये दंड मिल रहा है। वो लोग मेरे कपड़े को ट्रांसपेरेंट और आक्रामक बता रहे थे लेकिन कपड़े से मेरे शरीर का कोई भी हिस्सा दिखाई नहीं दे रहा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : जहाज में बैठकर सिगरेट पीने लगा शख्स, अगले ही पल उड़ गए होश! वायरल हो रहा वीडियो

इसके बाद महिला ने सवाल उठाते हुए कहा कि "पुरुष यात्रियों को इस तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता है, उन्हें विमान में चढ़नेके लिए ब्रा या इसके जैसा कुछ पहनने की जरूरत नहीं होती है तो महिलाओं को भी ब्रा पहनने की जरूरत नहीं है। महिला ने तंज कसते हुए कहा कि मुझे जहां तक पता है ये कोई तालिबान तो नहीं है।

यह भी पढ़ें : ओह तेरी! बंदर हैं या गैंगस्टर? सड़कों पर मचा रहे उत्पात, रोकने में पुलिस के छूट गए पसीने

आर्चबोल्ड का कहना है कि वह कोई मुकदमा या शिकायत नहीं करना चाहती है लेकिन वह डेल्टा के CEO के साथ एक मीटिंग कर इस समस्या को उठाना चाहती है। उनका कहना है कि स्तन कोई युद्ध के हथियार नहीं हैं, किसी महिला के पास इसका होना कोई अपराध नहीं है। इस तरह की हरकतों पर रोक लगनी चाहिए। विमान कंपनी का दावा है कि महिला से बात की गई और उनसे माफी भी मांगी गई है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement