होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हाथ में सिगरेट और बच्चा, मुंह से निकलता धुआं; लड़की ने बनाई ऐसी रील, देखते ही भड़क उठे लोग

Viral Reel : सोशल मीडिया पर एक महिला की रील खूब वायरल हो रही है, इस रील में महिला एक बच्चे को गोद में लेकर सिगरेट पीने का वीडियो बना रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग भड़क गए।
08:52 AM Jun 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Reel : रील बनाकर सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग क्या नहीं कर रहे हैं, कोई बुजुर्ग दादा-दादी का इस्तेमाल कर रहा है तो कोई बच्चों के साथ रील बना रहा है। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो रील बनाने के दौरान दूसरों या अपनों की सुरक्षा का भी ख्याल नहीं रखते। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला सिगरेट पीते हुए बच्चे को गोद में लेकर रील बना रही है। वीडियो देखते ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

Advertisement

एक हाथ में सिगरेट, मुंह में धुआं और गोद में बच्चा 

वीडियो की शुरुआत में ही महिला के मुंह से धुआं निकलता दिखाई दे रहा है, उसके एक हाथ में सिगरेट है और दूसरे हाथ से बच्चे को पकड़ी हुई है। एक छोटे बच्चे के सामने धूम्रपान कर रील बनाता देख महिला पर सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह बिफर पड़े हैं और जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बच्चा अपनी आंखों को बंद करने की कोशिश कर रहा है और बीच में खांस रहा है। ऐसे में लोग यही कयास लगा रहे हैं कि सिगरेट के धुएं की वजह से ही बच्चे को तकलीफ हुई और इसीलिए उसे खांसी आई। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लाखों लोग देख चुके हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आजकल लाइक के लिए लोग कुछ भी कर रहे हैं और ये सब नॉर्मल सा हो गया है। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि वह समय आ गया है जब रील पर भी बैन लगा दिया जाए। कूल दिखने और लाइक्स पाने का लालच में इंसान पागल होता जा रहा है। एक ने लिखा कि लोगों के बीच डर और भय पैदा करने के लिए इस महिला पर कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे लोग बच्चों के साथ इस तरह की रील बनाने से पहले सोचें।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बंदर खा गए 35 लाख की चीनी! यूपी से सामने आया अजीबो-गरीब मामला

एक ने लिखा कि सोशल मीडिया पर रील्स बनाने को लेकर सरकार को कुछ कानून बनाना चाहिए। एक ने लिखा कि ये लड़कियां रील बनाने को लेकर कितनी पागल हो गईं हैं, इन्हें अपने ही बच्चों से कोई मतलब नहीं रह गया है। वहीं एक ने लिखा कि इंस्टाग्राम की तरफ से भी इस तरह की रील बनाने वालों के अकाउंट पर एक्शन लेना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement