होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

यमुनोत्री पहुंच गए इतने लोग, लग गया 'इंसानों का जाम'; देखिए वीडियो

Yamunotri Viral Video: वायरल वीडियो में एक शख्स कह रहा है कि ना तो पिट्ठू वालों के लिए और ना ही यात्रियों के लिए सरकार ने कोई व्यवस्था की है। सोशल मीडिया पर भी लोग बड़ी संख्या में नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।
08:31 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Yamunotri Viral Video: यमुनोत्री धाम के कपाट खुलने के बाद बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच जा रहे हैं। इतनी बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हैं कि कई किमी तक इंसानों का जाम लग गया है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग घंटों से फंसे हुए हैं।

Advertisement

यमुनोत्री धाम में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भक्त कितनी बुरी स्थिति में फंसे हुए हैं। ऐसा लग रहा है जैसे इंसानों का जाम लग गया है। इस वीडियो को शेयर कर सवाल उठाया जा रहा है कि क्या ये प्रशासन की गंभीर लापरवाही नहीं है? एक वायरल वीडियो में एक शख्स सीएम धामी से यही सवाल पूछ रहा है।

यमुनोत्री के कपाट खुलने के बाद बड़ी संख्या में भक्त पहुंचते ही हैं। ऐसे में प्रशासन को पहले से ही इसके लिए तैयारी करनी होती है लेकिन दो दिन में जिस तरह के हालात पैदा हुए हैं, उसने प्रशासन की पोल खोल दी है। अब श्रद्धालुओं को काबू में रखना प्रशासन के कंट्रोल से बाहर हो गया है।

Advertisement


यह भी पढ़ें: प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा था खिलाड़ी, जोर जोर से आने लगीं ‘नॉटी आवाजें’; रिएक्शन हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर एक शख्स ने कहा है कि यहां कोई व्यवस्था नहीं है। ना पिट्ठू वालों के लिए व्यवस्था है ना घोड़े के लिए व्यवस्था है। मैं धामी सरकार से पूछना चाहता हूं कि यमुनोत्री धाम का पैसा कहां जा रहा है? वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सरकार की तो जिम्मेदारी है ही लेकिन लोगों को भी सोचना चाहिए कि एक साथ ही वहां पहुंच जाना चाहिए?

यह भी पढ़ें: स्कूली बच्ची के साथ छेड़खानी करते ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल, मर्सिडीज के LOGO से पकड़ा गया आरोपी

एक अन्य ने लिखा कि बहुत ही भयानक स्थिति है, राज्य सरकार को इस स्थिति को संभालना चाहिए क्योंकि यहां पर कभी भी दुर्घटना हो सकती है। क्या सरकार दुर्घटना को दावत दे रही है? एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लगता है कि ये धार्मिक स्थल से अधिक पर्यटन स्थल हो गए हैं। सब के सब तो श्रद्धा की वजह से नहीं गए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsUttarakhand Viral Video
Advertisement
Advertisement