चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

समुद्र किनारे इश्क फरमाना पड़ा भारी, प्रेमी के सामने लहरों के साथ बह गई प्रेमिका

Viral Video : रूस का एक भयावह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें समुद्र किनारे रोमांस करता कपल मुसीबत में फंस गया और प्रेमिका लहरों के साथ बह गई! घटना के तीन दिन बाद भी उसका शव बरामद नहीं किया जा सका।
03:41 PM Jun 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : समुद्र के किनारे मौज-मस्ती करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। कुछ लोग गहरे समुद्र में उतर जाते हैं और अपनी जान गवां बैठते हैं। रूस के एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है जो समुद्र किनारे मौज मस्ती कर रहे थे। कुछ का कहना है कि वह अश्लीलता कर रहे थे और लहरों पर ध्यान नहीं दिया। जिसके कारण प्रेमिका लहरों के साथ बह गई।

Advertisement

मामला रूस के सोची का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कपल अकेले पानी में उतर रहा है। हल्की लहरों के बीच दोनों मौज मस्ती कर रहे थे। इस दौरान लहरें तेज होने लगीं लेकिन दोनों अपनी मस्ती में मस्त थे। कुछ देर बाद एक तेज लहर आई, जिससे दोनों का संतुलन बिगड़ गया और पानी में गिर पड़े।

तेज लहर में बह गए दोनों लेकिन..

हालांकि एक बार तेज लहर की चपेट में आने के बाद भी दोनों वहां से पीछे नहीं हटे। इसी बीच एक बेहद तेज लहर आई, जिससे दोनों पानी में गिर गए। पानी में गिरने के बाद प्रेमी तो बाहर की तरफ आ गया लेकिन प्रेमिका लहरों के साथ समुद्र में चली गई। प्रेमी ने बचाने की कोशिश की लेकिन लहरें इतनी तेज थीं, सारे प्रयास असफल हो गए।

देखें वीडियो 


बताया जा रहा है कि घटना 16 जून को हुई थी, इसके बाद तीन दिन बीत गए लेकिन अभी तक लड़की की बॉडी का पता नहीं लगाया जा सका है। घटना का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि मस्ती मजाक में उनसे गलती हो गई और वह लहरों का ध्यान नहीं रख पाए तो वहीं कुछ का कहना है कि दोनों अश्लीलता कर रहे थे। ऐसे में वह सबकुछ भूल चुके थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 8 साल की उम्र में मरने वाली थी लड़की, एल‍ियन से बदल ली आत्‍मा! डॉक्टर भी रह गए हैरान

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि एन्जॉय करने के नाम पर कई बार लोग बेवकूफी की हदें पार कर देते हैं। एक ने लिखा कि जानबूझकर लोग क्यों ऐसा करते हैं जब उन्हें पता है कि लहरें उफान पर हैं। सिर्फ लापरवाही के कारण उस लड़की की जान गई है। एक ने लिखा कि पता नहीं आज कल लोगों में कॉमन सेंस क्यों नहीं रहा? एक ने लिखा कि ये लोग अश्लीलता कर रहे थे, इसी के चक्कर में इनकी जान गई है।

Advertisement
Tags :
Couple Viral videoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement