खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फोटो खिंचाते वक्त पानी में गिरा और बह गया... लेकिन अधूरा है ये वीडियो; फेमस Youtuber ने करवाया था रिकॉर्ड

Viral Video : वायरल वीडियो में एक शख्स वाटरफॉल के पास नहाता दिखाई दे रहा है, फोटो क्लिक कराते वक्त वह पानी में गिरा और बह गया। हालांकि ये वीडियो अधूरा है और एक Youtuber से जुड़ा हुआ है।
04:16 PM Jul 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : बारिश के मौसम में नदियों और झरने के किनारे बड़े हादसे होते हैं। खास तौर पर झरने के पास नहाने पहुंचे कई लोगों की मौत हो चुकी है। पानी का बहाव तेज होने पर लोग फंस जाते हैं तो कुछ की जान चली जाती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जब झरने के किनारे मौज मस्ती कर रहा था तो एक गलती से वह पानी के तेज बहाव में गिर पड़ा।

Advertisement

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोगों के साथ एक लड़का बहते पानी के बीच वहां पड़े पत्थरों पर दौड़ रहा है। उसकी हरकतों से साफ पता चल रहा है कि वह वीडियो रिकॉर्ड करना चाहता है। कुछ देर बाद वह बातचीत करते-करते पानी में गिर गया और डूब गया। वायरल हो रहा वीडियो यही खत्म हो गया। वीडियो शेयर कर लोग सलाह दे रहे हैं कि लापरवाही ना बरतें। ये वीडियो अधूरा है।

यूट्यूबर आकाश सागर का है वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो यूट्यूबर आकाश सागर का है। इस वीडियो को उनके यूट्यूब चैनल पर 9 महीने पहले शेयर किया गया था। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आकाश सागर पानी में तैरकर बाहर निकल आए। दोस्तों ने उन्हें पकड़कर बाहर खींच लिया। इसमें आकाश बाहर निकल आये थे।

अधूरा वीडियो 

Advertisement


पूरा वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आकाश सागर ने ये वीडियो जान बूझकर रिकॉर्ड करवाया था, ताकि खूब व्यूज मिल सकें। एक अन्य ने लिखा कि इस वीडियो गलत जानकारी के साथ शेयर की जा रही है, हालांकि लोगों को सावधान करने के लिए ये वीडियो सही है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह के वीडियो बनाने वालों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : किस जानवर के 95% बच्चे नहीं हो पाते जवान? जानें ऐसे ही दिलचस्प सवालों के जवाब

इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें लोगों की जान जा चुकी है। महाराष्ट्र के पुणे में पिछले दिनों ऐसे कई लोगों ने जान गंवाई है। कई जगहों पर तो पुलिस ने वाटरफॉल के पास जाने से रोक लगा दिया है। इसके बाद भी कुछ लोग जान जोखिम में डालकर वाटरफॉल तक पहुंच रहे हैं। उनके फंस जाने के बाद पुलिस रेक्स्यू करती है!

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement