चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सोनाक्षी-जहीर की शादी 5 साल भी चली तो बदल लूंगा नाम, फेमस Youtuber के बयान पर सोशल मीडिया पर बवाल

Sonakshi-Zaheer Wedding : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं, दोनों की मुंबई में शादी हुई है। अब शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक फेमस यूट्यूबर ने विवादित टिप्पणी की है, जिस पर बहुत लोग भड़क गए हैं।
08:34 PM Jun 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Sonakshi-Zaheer Wedding : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनेता जहीर इकबाल से शादी कर ली। दोनों की शादी 23 जून को मुंबई में सम्पन्न हुई। इस शादी की खूब चर्चा हुई। अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स का कहना है कि दोनों की शादी अगर अधिक दिन चल गई तो मेरा नाम बदल देना। शादी के अगले ही दिन किए गए इस दावे ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

Advertisement

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की रस्में शुक्रवार से शुरू हुईं। शुरुआत में शादी को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। हालांकि शादी के कुछ घंटे पहले यह स्पष्ट हुआ कि दोनों की शादी हो रही है। पहले बताया गया कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा इस शादी से खुश नहीं है लेकिन वह शादी में शामिल हुए, जिसके बाद अटकलों पर विराम लग गया। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा का एक भाई भी इस शादी में शामिल नहीं हुआ।

मैक्सटर्न ने की विवादित टिप्पणी 

शादी को हुए अभी कुछ घंटे हुए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणियां की जा रही हैं। फेमस यूट्यूबर मैक्सटर्न ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, "सोनाक्षी सिन्हा की शादी 5 साल से ज्यादा चले तो मेरा नाम बदल देना।” मैक्सटर्न के इस पोस्ट को पढ़कर सोशल मीडिया पर तमाम लोग भड़क गए। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, कुछ इस तरह के कमेंट्स को गलत बता रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ठीक है, कोई नया नाम सोच लो और हमें भी बता दो। एक ने लिखा कि तुम होते कौन हो, किसी की व्यक्तिगत जिंदगी पर कमेंट करने वाले। इस तरह की बातें करके अपनी मानसिकता ना दिखाओ। एक ने लिखा कि भाई तुम सिर्फ अपनी गारंटी ले, किसी और की ना लो तो बेहतर होगा। एक अन्य ने लिखा कि कितना खाली समय है तुम्हारे पास, सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए 5 साल बर्बाद करोगे?

Advertisement

यह भी पढ़ें : दिव्यांग फैन के साथ हुई बदसलूकी तो खूब ट्रोल हुए साउथ स्टार नागार्जुन, वायरल वीडियो पर मांगी माफी

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कुछ लोगों को अपने काम से काम रखना चाहिए, लेकिन दूसरों के मैटर में अधिक हस्तक्षेप करते हैं। एक ने लिखा कि कुछ लोग अपनी हरकतों की वजह से पीटे जाते हैं और फिर रोते-फिरते हैं। एक अन्य ने लिखा कि देश में लोगों को कुछ भी कहने की आजादी नहीं है, इस पर केस दर्ज होना चाहिए ,इतनी बकवास कोई कैसे कर सकता है यार!

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement