होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'7 दिन में खत्म कर लो', Zepto ने डिलीवर कर दिया 8 दिन में एक्सपायर होने वाला आटा, जवाब सुन पकड़ लेंगे माथा

Online Delivery App : ऑनलाइन सामान डिलीवर करने वाली कंपनी Zepto पर एक शख्स ने आरोप लगाया है कि उसे आठ दिन बाद एक्सपायर होने वाला दस किलो आटा डिलीवर किया गया। शिकायत करने पर बेहद निराशाजनक जवाब मिला।
09:56 PM May 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Online Delivery App : आज कल कुछ ही मिनट में घर के सामान डिलीवरी करने वाले कई ऐप आ गए हैं। ऐसे ही एक ऐप से एक शख्स ने आटा मंगवाया लेकिन आटा आठ दिन में ही एक्सपायर होने वाला था। शख्स ने जब इसकी शिकायत की तो उससे कहा गया कि सात दिन के अंदर ही इस आंटे को खाकर खत्म कर दें।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर गजेंद्र यादव नाम के यूजर ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि उन्होंने Zepto से 10 Kg आटा ऑर्डर किया था। एक्सपायरी डेट देखने पर पता चला कि ये तो बस आठ दिन में एक्सपायर हो जाएगा। उन्होंने Zepto ग्राहक सेवा से इसकी शिकायत की तो हैरान करने वाला जवाव मिला ।

गजेंद्र के अनुसार, Zepto की तरफ से कहा गया कि अब कुछ नहीं किया जा सकता, 7 दिनों में 10 किलो गेहूं खाओ। शख्स ने CEO को टैग कर लिखा कि आपको अपनी ग्राहक सेवा के लिए सामान्य ज्ञान और तर्क के कुछ ट्रेनिंग देने की आवश्यकता है। यदि आप इस तरह एक्सपायर होने वाले सामान बेच रहे हैं तो कम से कम इसकी जानकारी तो दें।


एक अन्य पोस्ट में गजेंद्र ने लिखा कि वह उनके ऑफिस में 3 किलो गेहूं का आटा भेज रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट वायरल हो गया है। Zepto के इस रवैये के कारण लोग खूब खिंचाई कर रहे हैं तो कुछ सबक सिखाने की सलाह दे रहे हैं। इस पोस्ट पर इसी तरह किए समस्याओं का सामना कर चुके ग्राहक अपना अनुभव शेयर करने लगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : साइकिल वाले का चालान काटेगा क्या? ट्रैफिक पुलिसवाले के वीडियो पर आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक ने लिखा कि ग्राहकों की शिकायत सुलझाने के मामले में Zepto की सर्विस बेहद खराब है। एक अन्य ने लिखा कि ये लोग ज्यादातर चीजें एक्सपायर्ड ही बेचते हैं, मुझे तो एक्सपायर दूध दे दिया था। एक ने लिखा कि इस तरह के रवैया अपनाने वाले ऐप के खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए, ये तो ग्राहक के साथ धोखा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement