चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Zomato Delivery Boy ने ऐसा क्या कहा? वायरल पोस्ट को देख चुके हैं 37 लाख लोग

Zomato Delivery Boy Viral Photo : वायरल फोटो में जोमैटो डिलीवरी बॉय भावुक दिखाई दे रहा है। फोटो वायरल होने के बाद जोमैटो ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस शख्स की मदद के लिए आगे आए हैं।
07:16 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Zomato Delivery Boy Viral Photo : सोशल मीडिया पर डिलीवरी बॉय की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह बेहद भावुक दिखाई दे रहा है। बताया गया कि यह शख्स जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता था लेकिन किसी कारण से उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया। अब उसके पास कमाई का जरिया नहीं है। इसलिए वह लोगों से मदद मांग रहा है क्योंकि आने वाले समय में उसकी बहन की शादी है।

Advertisement

जोमैटो ने बैन किया अकाउंट

सोहम भट्टाचार्य नाम के X यूजर ने जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो को शेयर किया है। जिसमें डिलीवरी बॉय जोमैटो का टीशर्ट पहना दिखाई दे रहा है। उसकी पीठ पर एक बैग और हाथ में मोबाइल है। फोटो शेयर कर बताया गया कि इसकी बहन की शादी होने वाली है और इससे पहले ही जोमैटो ने उसका अकाउंट बैन कर दिया है। अब वह लोगों से मदद मांग रहा है।

फोटो शेयर सोहम ने यह भी कहा कि पता नहीं वह झूठ बोल रहा है या सच। हालांकि आगे उन्होंने उसके ब्लॉक अकॉउंट की फोटो भी शेयर की है। इसके साथ QR कोड भी शेयर किया है, जिससे इच्छुक लोग उसकी मदद कर पाएं। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग मदद के लिए आगे आए।


वहीं जोमैटो ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। जोमैटो की तरफ से कहा गया है कि हम इस मामले को देख रहे हैं। हमारे लिए जितने महत्वपूर्ण ग्राहक हैं उतने ही महत्वपूर्व हमारे डिलीवरी पार्टनर भी हैं। हम इस समस्या का समाधान खोज रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर इस डिलीवरी बॉय की फोटो वायरल होने के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने मदद की पेशकश की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मजाक मजाक में चली गई दोस्त की जान, मशीन से प्राइवेट पार्ट में भर दी थी हवा

सोहम ने बताया कि शख्स का नाम आकाश सैनी है, जिसके अकाउंट का QR कोड शेयर किया है। उन्होंने लोगों से मदद करने की अपील की है, जिसके बाद लोगों ने ऑनलाइन मदद भेजी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर किए गए इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 3 . 7 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Photozomato
Advertisement
Advertisement