Zomato Delivery Boy की बेटी संग तस्वीर वायरल, स्टारबक्स मैनेजर ने की जमकर तारीफ

Zomato Delivery Boy Photo Viral : जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय की फोटो खूब वायरल हो रही है। डिलीवरी बॉय अपनी बेटी के साथ काम पर पहुंचा था, जिसे देखने के बाद स्टारबक्स के मैनेजर ने उससे बात की और फोटो लेकर शेयर कर दिया। इस पर जोमैटो की प्रतिक्रिया आई है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Zomato Delivery Boy Photo Viral : अपने कई डिलीवरी बॉय को खूब मेहनत करते देखा होगा। कोई साइकिल से डिलीवरी करता है तो कोई पैदल ही डिलीवरी करके जिंदगी यापन करने की कोशिश करता है। इस बीच एक जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो खूब वायरल हो रही है, जो अपनी बेटी के साथ काम पर जाता है और उसे कंधे पर लेकर सामान की डिलीवरी करता हैं।

दिल्ली के खान मार्केट के स्टारबक्स आउटलेट के स्टोर मैनेजर देवेंद्र मेहरा ने जोमैटो डिलीवरी एजेंट की फोटो शेयर की और बताया कि ये सोनू नाम का यह डिलीवरी बॉय अपनी दो साल की बेटी के साथ स्टोर पर आया था। सोनू एक सिंगल पैरेंट हैं और अकेले ही बेटी को पाल रहे हैं। उनकी बेटी अपने पापा के साथ काम पर आती है।

देवेंद्र मेहरा ने पोस्ट के जरिए ये बताने की कोशिश की कि किस तरह सोनू तमाम चुनौतियों के बाद भी अपने काम को कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि छोटी सी बच्ची को खुश करने के लिए मैंने उसे बेबीसिनो दी, जिसे पाकर वह खुश हो गई। देवेंद्र का पोस्ट वायरल हुआ तो जोमैटो ने भी इस पर टिप्पणी की है।

यह भी पढ़ें : ट्रांस महिला के निशाने पर इस देश के लोग, 73 के साथ कर चुकी है कांड!

जोमैटो की तरफ से लिखा गया कि सोनू की कहानी शेयर करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम उनके समर्पण और काम के प्रति ईमानदारी से हम बहुत प्रभावित हैं। आपका दयालु भाव और पहचान हमारे लिए बहुत मायने रखती है। देवेंद्र मेहरा के पोस्ट को 11 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : पति-पत्नी घर पर थे, दीवार तोड़ घर में आ घुसी कार; भयानक वीडियो हो रहा वायरल

एक लिंक्डइन यूजर ने लिखा कि अगर इस शख्स के बारे में कोई जानकारी मिले सके तो जरूर बताएं। क्यों न हम सभी मिलकर इस शख्स की बेटी के लिए कोई फंड एकत्रित करें, जिससे उसकी पढ़ाई आसानी से हो सके। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे न जाने कितने सोनू सड़क पर घूम रहे हैं, मेहनत कर रहे हैं। उन्हें भी मदद की जरूरत है। एक ने लिखा कि ऐसे पिता को नमन है ।

Open in App
Tags :