होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चिड़ियाघर में महिला पर टूट पड़ा भालू, बचाने में छूट गए पसीने

Zoo Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक भालू महिला पर अचानक हमला कर रहा है। इस वीडियो को अब तक 35 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।
05:28 PM May 16, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Zoo Viral Video: जानवरों के बढ़ते हमले की वजह से कई देश के लोग परेशान हैं। कभी सड़क पर सांड हमला कर देता है तो कभी कुत्ते हमले कर देते हैं। ऐसे में कई लोगों की जान पर बन आती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भालू अचानक महिला कर्मचारी पर हमला करता दिखाई दे रहा है। वीडियो को देखकर लोग सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं।

Advertisement

भालू अचानक महिला पर भारी

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जंजीर में बंधे भालू के पास एक महिला खड़ी है। शायद वह भालू को ट्रेनिंग दे रही थी लेकिन अचानक भालू ने महिला पर हमला कर दिया। महिला तेज आवाज में चिल्लाने लगी और बचाव की कोशिश करने लगी। हालांकि वहां मौजूद तमाम लोग महिला को बचाने की कोशिश करते हैं और बचाने में कामयाब हो जाते हैं ।

Advertisement

इस वीडियो को @FAFO TV के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है, जिसको 38 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा। वहीं, 35 हजार  से अधिक लोगों ने लाइक किया। वीडियो देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि भालू के साथ इस तरह मजाक नहीं जरना चाहिए, एक छोटी सी लापरवाही बड़ी घटना में बदल सकती थी। एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि महिला को गंभीर चोट आई होगी। इसी तरह छोटी सी गलती जानलेवा बन जाती है।

यह भी पढ़ें: कच्चा बादाम वाले अंकल ने अपने ही गाने पर किया डांस, 2 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सच कहूं तो महिला के जैकेट से भालू भड़क गया और हमला कर दिया। एक ने लिखा कि ये जगंली भालू है, जंगली भालू को पालतू नहीं बनाया जा सकता। एक ने लिखा कि भालू महिला पर हमला नहीं कर रहा बल्कि उसके साथ खेल रहा है। एक ने अन्य ने लिखा कि आपको पता नहीं है भालू कितने ताकतवर होते हैं। ये सीधे गले पर हमला करते हैं। एक अन्य ने लिखा कि भालू महिला को गले लगाने की कोशिश कर रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bear AttackTrending News
Advertisement
Advertisement