whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली के चांदनी चौक में रैली में बोले CM केजरीवाल, कमल का बटन दबाया तो मुझे जेल में जाना होगा

Delhi CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चांदनी चौक पर आयोजित रैली में जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि उनको जेल भेजकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गई। लेकिन बीजेपी को सफलता नहीं मिली। इस दौरान केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि वे इंडी गठबंधन को वोट दें।
09:03 PM May 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
दिल्ली के चांदनी चौक में रैली में बोले cm केजरीवाल  कमल का बटन दबाया तो मुझे जेल में जाना होगा
अरविंद केजरीवाल।

Chandni Chowk Rally: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में चांदनी चौक पर रैली की। चांदनी चौक लोकसभा सीट पर कांग्रेस कैंडिडेट जेपी अग्रवाल के समर्थन में उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आपने कमल का बटन दबाया, तो मुझे जेल जाना पड़ेगा। अगर आपने इनका (कांग्रेस) का बटन दबाया, तो जेल नहीं जाना पड़ेगा।

बता दें कि दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है। बुधवार को सभा से पहले केजरीवाल ने रोड शो भी निकाला। केजरीवाल ने कहा कि आप को खत्म करने की कोशिश हो रही है। पीएम के खिलाफ केजरीवाल ने लोगों को नया नारा दिया। केजरीवाल ने कहा कि जो करे केजरीवाल से प्यार, वो करें मोदी को इनकार।

यह भी पढ़ें:‘अमेठी-रायबरेली में किसी को नौकरी को…’ मेनका गांधी ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर कसा तंज

केजरीवाल का रोड शो चांदनी चौक इलाके से मॉडल टाउन से गुजरा। लोगों के सामने केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी को तोड़ने के लिए काम किया जा रहा है। केजरीवाल ने लोगों से कहा कि उनको जेल में जाना है या नहीं। ये सब जनता को तय करना है। अगर जनता 25 मई को उनके इंडी गठबंधन के पक्ष में वोटिंग करेगी, तो वे जेल जाने से बच जाएंगे। अगर लोगों ने कमल का बटन दबाया, तो उनको फिर से जेल जाना पड़ेगा।

केजरीवाल ने कहा कि अगर जनता उनका साथ देगी, तो देश से तानाशाही का माहौल खत्म किया जाएगा। लोकतंत्र की सुरक्षा की जाएगी। बीजेपी के लोगों ने उनको जेल भेजकर पार्टी तोड़ने का काम किया है। लेकिन बजरंग बली की कृपा रही और वे लोग नहीं टूटे। मैंने दिल्ली के लोगों के बच्चों का भविष्य बनाया। उनका आखिर कसूर क्या था? उनको बेवजह जेल भेजा गया। केजरीवाल ने बीजेपी के बारे में कहा कि लोकसभा चुनाव में  उनकी हार तय है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो