Bigg Boss होस्ट करने आ रहा साउथ का ये सुपरस्टार, फीस जान लगेगा बड़ा झटका!

Bigg Boss Host Update: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस दर्शकों का फेवरेट है। फैंस भी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शो के होस्ट और फीस पर नया अपडेट सामने आया है।

featuredImage
Bigg Boss Host

Advertisement

Advertisement

Bigg Boss Host Update: रियलिटी शो 'बिग बॉस' को लेकर फैंस में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। आलम ये है कि फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जब ये शो टीवी पर दस्तक देता है, तब इसकी TRP देखने लायक होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि फैंस इस शो पर अपना बेशुमार प्यार लुटाते हैं। समय निकालकर शो को देखना पसंद करते हैं। दिलचस्प बात ये है कि चाहें सलमान खान का बिग बॉस हो या फिर किसी दूसरी में... हर भाषा में आने वाला ये शो फैंस का फेवरेट बन चुका है।

कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि इस बार सलमान खान शो होस्ट नहीं करेंगे। इस बीच खबर आ रही है कि साउथ सुपरस्टार और 'महाराजा' फेम एक्टर विजय सेतुपति बिग बॉस को होस्ट करने वाले हैं। अरे-अरे...घबराएं नहीं क्योंकि विजय सेतुपति 'तमिल बिग बॉस' के 8वें सीजन को होस्ट करेंगे जिसे अब तक कमल हासन होस्ट करते नजर आ रहे थे। वहीं 'बिग बॉस 18' तो सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं, जिसका प्रोमो शूट भी उन्होंने शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि अक्टूबर की शुरुआत में इसका प्रीमियर होगा।

कमल हासन ने किया किनारा

जाहिर है कि 'बिग बॉस 18' की तरह ही 'बिग बॉस तमिल 8' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर कमल हासन ने इस शो को होस्ट करने से मना कर दिया था। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते वो इस बार बिग बॉस होस्ट नहीं कर पाएंगे।

उनके शो से किनारा करने के बाद खबर आई कि एक्टर सिलंबरासन होस्टिंग की कमान संभाल सकते हैं। हालांकि अब कंफर्म हो गया है कि विजय सेतुपति बिग बॉस तमिल के 8वें सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस सौम्या कौन? जिसके साथ डायरेक्टर ने पार की हैवानियत की हदें

मेकर्स ने शेयर किया प्रोमो

मेकर्स की तरफ से एक दिन पहले ही 'बिग बॉस तमिल 8' का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में विजय सेतुपति फुल स्वैग में नजर आ रहे हैं। हालांकि शो की प्रीमियर डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन एक्टर की फीस को लेकर खबरें जरूर सामने आने लगी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस होस्ट करने के लिए सेतुपति 50 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक कमल हासन करीब 120 करोड़ रुपये चार्ज करते थे।

विजय सेतुपति का वर्कफ्रंट

उधर, प्रोमो आने के बाद से फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं। शो के प्रीमियर को लेकर उनका क्रेज बरकरार है। बता दें कि फिलहाल विजय इन दिनों मशहूर निर्देशक मिस्किन की निर्देशित फिल्म 'ट्रेन' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसके अलावा उनके पास एक और फिल्म है। आखिरी बार उनकी फिल्म 'महाराजा' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। शानदार एक्टिंग और जबरदस्त कहानी के दम पर उनकी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

Open in App
Tags :