चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'भारतीय बल्लेबाज से इस तरह कैसे बात कर सकते हैं' संजीव गोयनका पर भड़के फैंस

IPL 2024 SRH vs LSG: सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली करारी हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाजी के मालिक संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें संजीव भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद अब फैंस ने गोयनका पर नाराजगी दिखाई है।
07:09 AM May 09, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 srh vs lsg sanjiv goenka kl rahul viral video fans reaction social media
Advertisement

IPL 2024 SRH vs LSG: आईपीएल 2024 में 57वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच को हैदराबाद की सलामी जोड़ी ने ही महज 9.4 ओवर में जिता दिया था। इस सीजन ये हैदराबाद की सातवीं जीत है तो वहीं लखनऊ की छठी हार है। इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ की तरफ मजूबत कदम बढ़ाया है। वहीं इस मैच के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो देखकर लग रहा है जैसे संजीव टीम के कप्तान राहुल पर भड़क रहे हो। जिसपर फैंस काफी निराश दिख रहे हैं।

Advertisement

संजीव गोयनका पर भड़के फैंस

दरअसल इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 165 रन बनाए थे। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की सलामी जोड़ी ने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस मैच को हैदराबाद ने महज 9.4 ओवर में जीत लिया। हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए ट्रेविस हेड ने 89 और अभिषेक शर्मा ने 75 रनों की पारी खेली। अपनी टीम का ऐसा प्रदर्शन देख बाद में फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका भी काफी निराश दिखे।

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें संजीव गोयनका के रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो केएल राहुल पर चिल्ला रहे हों। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब फैंस संजीव गोयनका पर भड़क उठे हैं। एक्स पर वीडियो शेयर करके एक यूजर ने लिखा कि यह लखनऊ मालिक की ओर से बहुत ही दयनीय है। जिनको क्रिकेट के बारे में A,B,C,D नही पता है वो एक भारतीय बल्लेबाज से इस तरह कैसे बात कर रहा है। वो सिर्फ इस लिए क्योंकि इतने पैसे देकर खरीदा है क्या बकवास है। केएल को ऐसी फ्रेंचाइजी को लात मार के निकल लेना चाहिए।

Advertisement

एक अन्य यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा कैमरों के सामने इस सार्वजनिक विवाद के बाद मुझे यकीन है कि केएल राहुल अगले साल एलएसजी छोड़ रहे हैं। आईपीएल में मोटी रकम का खेल ठीक है और एक मालिक के रूप में निराशा को समझते हैं, लेकिन यह एक मालिक के रूप में संजीव गोयनका के बारे में बहुत कुछ कहता है।

ये भी पढ़ें:- केएल राहुल और LSG मालिक के बीच मैच के बाद हुई बात, नाराज दिखे संजीव गोयनका

ये भी पढ़ें:- SRH vs LSG: केएल राहुल ने बताई पहले बल्लेबाजी करने की वजह, करारी हार के बाद बोले- मेरे पास शब्द नहीं

Advertisement
Tags :
IPL 2024KL rahul
Advertisement
Advertisement