Malaika Arora को फिर सताई अर्जुन कपूर की याद, शेयर किया ये पोस्ट

Malaika Arora, Arjun Kapoor Breakup: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अभिनेत्री को लेकर लोगों ने फिर से कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि वह अभी भी अर्जुन के प्यार को नहीं भूल पाई हैं।

featuredImage
Malaika Arora, Arjun Kapoor

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora, Arjun Kapoor Breakup: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस को पैप्स भी अपने कैमरे में कैद करते रहते हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए अपने लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। बीते कुछ दिन से मलाइका लगातार खबरों के बाजार में हैं। दरअसल, मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि अब वे अर्जुन कपूर संग रिश्ते में नहीं हैं और दोनों अलग हो गए हैं। इस बीच अभिनेत्री ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का दिमाग हिला रहा है। साथ ही लग रहा है कि मलाइका, अर्जुन के प्यार को भुला नहीं पा रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया यह पोस्ट

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसे देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि एक्ट्रेस भले ही अर्जुन से दूर हो गई हैं, लेकिन वे अभी भी अर्जुन के प्यार को नहीं भुला पाई हैं। मलाइका ने अपने पोस्ट में लिखा कि हेल्थ दवाइयों से ठीक नहीं होती है, बहुत बार यह मन की शांति, दिल और आत्मा से सही होती है। हंसी और प्यार से ठीक होता है।

Malaika Arora

लोगों ने लगाने शुरू किए कयास

जैसे ही लोगों की नजर मलाइका की इस पोस्ट पर पड़ी तो हर किसी ने इसे अर्जुन कपूर से जोड़ना शुरू कर दिया। मलाइका को लेकर लोगों का कहना है कि शायद अर्जुन के जाने के बाद से एक्ट्रेस इन सभी चीजों को मिस करती हैं और उनकी सेहत पर भी असर पड़ता है। हालांकि इस तरह की किसी भी बात को एक्ट्रेस ने कंफर्म नहीं किया है, ऐसा बस लोगों का कहना है।

सोशल मीडिया पर छिड़ी चर्चा

गौरतलब है कि जबसे टॉक ऑफ द टाउन में कपल के अलग होने की बातें शुरू हुईं, दोनों को लेकर अक्सर कुछ न कुछ चर्चा में आ जाता है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है, लेकिन इस रिश्ते के टूटने की वजह शादी बताई जा रही है। अर्जुन और मलाइका को लोग बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक मानते थे, लेकिन इस रिश्ते के टूटने की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें- ‘प्राइवेट पार्ट’ ने करवाया Renukaswamy का कत्ल? चार्जशीट में Pavithra Gowda पहली आरोपी क्यों?

Open in App
Tags :