चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंह-नाक में रेत भरी और 10 रुपये के लिए 11 साल के बच्चे को दी खौफनाक मौत, यूपी के मुरादाबाद की घटना

Child Murder in Moradabad UP: यूपी के मुरादाबाद में एक स्विमिंग पूल के मालिक ने 10 रुपये नहीं देने पर 11 साल बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने पूल मालिक के बेटे को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
11:38 AM Jun 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Moradabad Crime News
Advertisement

Child Murder for 10 Rupees in Moradabad UP: यूपी के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां एक स्विमिंग पूल के मालिक ने पैसे नहीं देने पर 10 साल के किशोर को गला घोटकर मार डाला। इतना ही नहीं किशोर की हत्या के बाद मालिक पिता-पुत्र ने किशोर के मुंह और नाक में भी रेत भर दी। इसके बाद किशोर के शव को पास के ही खेत में फेंक दिया। पुलिस ने प्राथमिक दर्ज कर मालिक के बेटे को हिरासत में लिया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार राजकुमार और उसके बेटे वीरपाल ने खेत में अवैध स्विमिंग पूल बना रखा है। पूल में स्विमिंग करने के 10 रुपये लिए जाते हैं। ऐसे में गांव में रहने वाले दिवंगत संजय यादव का बेटा आयुष रोजाना पूल में जाता था। वह अक्सर बिना रुपये दिए ही भाग जाता था। 26 जून, बुधवार शाम को भी आयुष नहाने का कहकर घर से निकला था। देर शाम तक जब वह नहीं पहुंचा तो मां सीमा को चिंता हुई। वह उसे स्विमिंग में देखने गई तो वहां उसका कोई सुराग नहीं लगा।

ये भी पढ़ेंः रात रंगीन करनी है, बताओ कहां मिलोगी? लड़की से पुलिस वाले की गंदी डिमांड, पिता-बहन को आई थी छुड़ाने

मुंह में नाक व रेत भरकर हत्या की

इसके बाद सीमा यादव अपने परिजनों के साथ आसपास खेतों में आयुष की तलाश करने पहुंची तो पूल से लगभग 15 मीटर दूर खेतों में उसका शव बरामद हुआ। वहीं मामले में डीआईजी मुनिराज जी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और किशोर के बारे में उसकी मां से जानकारी ली। आयुष की मां सीमा ने आरोप लगाया कि स्विमिंग पुल के मालिक राजकुमार और उसके बेटे वीरपाल ने मुंह व नाक में रेत भरकर गला घोटकर हत्या कर दी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः जिस ‘चाहत’ से लव मैरिज, उसी के किए 4 टुकड़े, मुजफ्फरनगर के अरबाज ने पार की दरिंदगी की हद

पुलिस ने बताया कि आयुष की पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के लिए वीरपाल को हिरासत में लिया है। जल्द ही उसके पिता को भी अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Child MurderMoradabad CrimeMoradabad Newsswimming poolUP Hindi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement