खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'साहब! शराबी बीवी से बचा लीजिए, खुद तो पीती ही है...मुझे भी जबरदस्ती पिला देती है दारू'

Agra Couple Dispute Case: उत्तर प्रदेश के आगरा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसकी बीवी रोज शराब पीती है। वह उसे भी पीने के लिए मजबूर करती है। अधिकारियों ने दंपती के काउंसलिंग भी की है। फिलहाल मामले में जांच चल रही है।
04:14 PM Jul 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के आगरा में चौंकाने वाला विवाद दंपती के बीच सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर दिन-रात शराब पीने का आरोप लगाया है। पति का कहना है कि वह खुद को दारू पीती है ही, लेकिन मुझे भी पिलाने के लिए जबरदस्ती करती है। अब वह इस जबरदस्ती से तंग आ चुका है। जिसके बाद वह उसे मायके में छोड़कर आया है। महिला के पति का कहना है कि वह इतना तंग आ चुका है कि तलाक लेने के लिए सोच रहा है। पति-पत्नी को विवाद सुलझाने के लिए परिवार परामर्श केंद्र भी बुलाया गया है। पति के आरोपों के बाद काउंसलर भी चौंके हुए हैं।

Advertisement

शराब नहीं पीता तो वह मुझ पर गुस्सा करती है

पत्नी ने अपने पति के छोड़ने के बाद पुलिस को शिकायत कर दी थी। जिसके बाद अब मामला काउंसलरों के पास आया है। पति का कहना है कि जब वह शराब नहीं पीता तो पत्नी उस पर गुस्सा होती है। इससे पहले दंपती को थाने बुलाया गया था। थाने में बात नहीं बनी तो मामला परिवार परामर्श केंद्र को रेफर किया गया। जिसके बाद जब अधिकारियों ने दोनों की काउंसलिंग शुरू की तो पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा।

यह भी पढ़ें:भारतीय लड़कियों को न्यूड कॉल करने के लिए मजबूर कर रहे चीनी स्कैमर्स, कंबोडिया में 3 हजार को बनाया गुलाम

Advertisement

मौके पर तकरार को अधिकारियों ने शांत करवाने का प्रयास किया। पति ने पत्नी से कहा कि वह खुद शराब पीना छोड़ दे। उसके साथ भी रोज दारू पीने के लिए जबरदस्ती न की जाए। पति के अनुसार पत्नी एक बार में ही तीन से चार पैग पी लेती है। वहीं, सिकंदरा में रहने वाली महिला ने दावा किया कि वह शराब जरूर पीती है। लेकिन पति ने उसकी पिटाई की और घर से बाहर निकाल दिया है। पति राजस्थान का रहने वाला है। जिसे काउंसलिंग के लिए आगरा बुलाया गया है। हैरानी की बात है कि पति-पत्नी की शादी को सिर्फ दो ही महीने बीते हैं।

यह भी पढ़ें:सतना में एक दिन पहले रहने आया परिवार खत्म, मां और दो बच्चों की हत्या; पिता का ट्रैक पर मिला शव

पति के अनुसार पत्नी ने पहली बार थोड़ी सी शराब पीने की बात की थी। जिसके बाद वह रोजाना शराब मंगवाकर पीने लगी। अब इस लत से वह इतना परेशान हो चुका है कि महिला को उसके मायके छोड़ आया है। परामर्श केंद्र के लोग दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों को अगली तारीख दी गई है। वहीं, मामला भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:‘सीहोर का रेपिस्ट बाबा’…पूजा करके युवती को भभूत खिलाई, बेहोश होने पर किया गंदा काम

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement