सुहागरात पर दिखा कुछ ऐसा, दूल्हे की निकली चीख, बोला-धोखा हो गया, तलाक चाहिए

Agra Crime News: यूपी के आगरा में एक दूल्हे ने सुहागरात पर जमकर बवाल काटा। दूल्हे के अनुसार जब शादी के लिए दुल्हन देखने गया तो उसका रंग गोरा था लेकिन सुहागरात पर उसका रंग काला था।

featuredImage
Agra News

Advertisement

Advertisement

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक सुहागरात के दिन दुल्हन के रंग को देख गुस्सा हो गया और मामला तक कोर्ट तक पहुंच गया। पूरा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार युवक ने पहले युवती के गोरे रंग को देखकर शादी के लिए हां कर दी लेकिन शादी के बाद असली रंग सामने आया तो उसने जमकर बवाल काटा।

युवक ने सुहागरात पर जैसे ही दुल्हन का घूंघट उठाया तो उसके होश उड़ गए। युवक मामले में परिवार को लेकर परामर्श केंद्र पहुंचा है। इसके साथ ही युवक ने दुल्हन के रंग को लेकर भी आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं साथ रहने से भी इंकार कर दिया। युवक ने कहा कि शादी से पहले लड़की का मेकअप कर उसे गोरा कर दिया जबकि उसका असली रंग काला है। ऐसे में उसने कहा वह स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः राहुल का अमेरिका से पीएम मोदी पर हमला, बीजेपी ने किया पलटवार, शिवराज बोले- राष्ट्रद्रोह कर रहे हैं नेता विपक्ष

तो शादी नहीं करता युवक

परामर्श केंद्र पहुंचे युवक ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकता। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिवार परामर्श केंद्र पर काउंसिलिंग के जरिए दोनों पक्षों को समझाया गया है। मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख भी दी गई है। काउंसलर ने कहा कि युवक ने बताया कि उसे पत्नी के असली रंग का पता शादी के बाद चला। अगर पहले पता होता तो वह शादी के लिए तैयार नहीं होता। ऐसे में अब इस ममाले की चारों ओर चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ेंः Video: वंदे भारत एक्सप्रेस में क्यों लगा मालगाड़ी का इंजन? सामने आई वजह

Open in App
Tags :