खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

3 बच्चों की मां का युवक पर आया दिल, एकतरफा प्यार में शादी रोकने के लिए करवा दिया ये कांड

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला ने बड़ा कांड करवा दिया। तीन बच्चों की मां की करतूतें जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। महिला के कांड की चर्चा लोगों के बीच हो रही है। आखिर महिला ने इतना बड़ा क्राइम करने से पहले कुछ भी नहीं सोचा। आपको विस्तार से मामला बता रहे हैं।
10:52 PM Jul 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एकतरफा प्यार में पागल 3 बच्चों की मां ने एक युवक पर एसिड अटैक करवा दिया। महिला को युवक की शादी के बारे में पता लग गया था। महिला नहीं चाहती थी कि शादी हो। इसलिए उसने खौफनाक साजिश रची और युवक पर हमला करवा दिया। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। महिला इतनी शातिर है कि उसने पुलिस को खुद कॉल कर कहा कि किसी ने उसके ऊपर एसिड अटैक किया है। सोमवार दोपहर 3 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जिसके बाद पुलिस को असलियत पता लगी और उसे अरेस्ट किया गया। घायल शख्स का नाम हेमशंकर है, वह आवास विकास कॉलोनी में रहता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:MP में होते-होते बचा द‍िल्‍ली कोच‍िंग जैसा हादसा, अंडरपास में डूबी कार; अंदर बैठे लोगों की अटकी सांसें

हेमशंकर पास के खंदारी इलाके में दोने और पत्तल की दुकान करता है। 6 महीने पहले आसमा उसकी दुकान पर सामान खरीदने के लिए आई थी। बाद में दोनों एक-दूसरे से बातचीत करने लगे। बताया जा रहा है कि महिला 3 बच्चों की मां है। हाल ही में हेमशंकर का विवाह तय हुआ था। उसने इस बारे में आसमा को बताया था। लेकिन आसमा ने हेमशंकर को कहा कि शादी मत करो। लेकिन हेमशंकर ने इसे मजाक समझा।

घर से लेकर आई एसिड, चेहरे पर फेंका

लेकिन बाद में आसमा ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। एकतरफा प्यार में पड़ी आसमा के इरादों को बाद में हेमशंकर ने समझ लिया। उसने शादी तोड़ने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद आसमा गुस्से से लाल हो गई। वह घर से एसिड लेकर आई और हेमशंकर के चेहरे पर फेंक दिया। हेमशंकर का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है। उसके कंधे पर भी एसिड गिरा है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहीं, महिला मौके से फरार हो गई। जिसे बाद में अरेस्ट कर लिया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कानपुर में चलती कार में 4 बच्‍चों के सामने 2 युवकों संग कर रही थी सेक्‍स, तभी हो गया ये हादसा

यह भी पढ़ें:जंगल में बेड़ियों से जकड़ी थी ये महिला, हाथ पैर बंधे थे पेड़ से; जेब में मिले छोटे से सुराग ने खोल दिए बड़े राज

Advertisement
Tags :
Agra Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement