चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अखिलेश यादव ने अतीक अहमद की कब्र पर चढ़ाए फूल? भड़के सपाई

Akhilesh Yadav Viral Photo: सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी सांसद पत्नी डिंपल का एक फोटो गलत दावे के साथ वायरल किया जा रहा है, जिस पर सपाई भड़क गए। उन्होंने तस्वीर को फेक दावे के साथ शेयर करने वाले एक्स यूजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।
02:09 PM Mar 07, 2024 IST | Achyut Kumar
Akhilesh Yadav की कब्र पर फूल चढ़ाते फोटो वायरल, भड़के सपाइयों ने दर्ज कराई FIR
Advertisement

Akhilesh Dimple Yadav Viral Photo: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव की दो साल पुरानी फोटो गलत दावे के साथ वायरल होने पर सपाई भड़क गए हैं। सपा नेता संदीप यादव समेत कई सपाई प्रयागराज के जॉर्जटाउन पुलिस स्टेशन पहुंचे और FIR दर्ज कराई।

Advertisement

सपा कार्यकर्ताओं ने आंदोलन की दी चेतावनी

सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि अखिलेश और डिंपल की फोटो को गलत दावे के साथ शेयर किया गया है। अगर मामले में उचित कार्रवाई नहीं की गई तो वे आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। वही, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

अतीक अहमद की कब्र पर अखिलेश यादव ने चढ़ाया फूल

बता दें कि अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक कब्र पर फूल चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। मनोज श्रीवास्तव नाम के यूजर ने 'एक्स' पर इस फोटो को शेयर करते हुए दावा किया कि दोनों प्रयागराज में मौत के घाट उतारे गए माफिया अतीक अहमद की कब्र पर फूल चढ़ा रहे हैं। अतीक और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को काल्विन अस्पताल के सामने पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस लेकर खूब बवाल हुआ था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:  ‘चुनाव के बाद हटा दिए जाएंगे सीएम मोहन यादव’, अखिलेश यादव ने क्यों कही ये बात?

क्या है वायरल फोटो की सच्चाई?

बता दें कि अखिलेश और डिंपल यादव की वायरल फोटो 2022 में मैनपुरी संसदीय सीट पर हुए उपचुनाव का है। डिंपल यादव का नामांकन होना था, उससे पहले दोनों सपा संस्थापक और देश के रक्षा मंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने समाधि पर फूल चढ़ाया और उनका आशीर्वाद लिया। इस चुनाव में डिंपल ने बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को हराया था। वायरल फोटो को डिंपल यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर भी शेयर किया था।

 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: जब जीतने वाले उम्मीदवार की ही जब्त हो गई थी जमानत

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavAtique AhmedDimple Yadavlok sabha election 2024Samajwadi Party
Advertisement
Advertisement