होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अखिलेश के सांसद को पाकिस्तान से मिली धमकी, फोन कर बोला- कुछ दिन के मेहमान हो

UP Latest News: लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से सपा सांसद आरके चौधरी को पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया है। उन्होंने कहा कि फोन करने वाला मेरे विदेश में रहने वाले बेटे को भी जानता है।
02:34 PM Sep 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
SP MP RK Chaudhary
Advertisement

Akhilesh Yadav MP Received Threat From Pakistan: लखनऊ की मोहनलाल गंज सीट से सपा सांसद आरके चौधरी ने प्रेस वार्ता कर प्रशासन पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। सपा सांसद ने कहा कि मुझे लोकसभा चुनाव से पहले लगातार फोन पर धमकियां आती रही। इतना ही नहीं कुछ लोग लगातार मेरा पीछा भी कर रहे थे और मैंने इसकी जानकारी एसएसपी को भी दी, लेकिन उन्होंने कार्रवाई करने की बजाय मुझे ही अनाप-शनाप झूठ बोलने की बात कही। इस दौरान उनके साथ सांसद राजीव राय, पूर्व सांसद अरविंद सिंह, विधायक रविदास मल्होत्रा और अरमान खान मौजूद रहे।

Advertisement

सपा सांसद ने प्रेस वार्ता में बताया कि 20 सितंबर को 10 बजकर 11 मिनट पर मुझे पाकिस्तान नंबर से काॅल आई। बोलने वाला कही न कही इंडिया में ही था भले ही नंबर पाकिस्तान का हो। फोन करने वाले अपना नाम विजय बताया था। उसने मेरे बेटे का नाम भी लिया। उसने कहा कि कुछ दिन के मेहमान हो, जो करना हो कर लो। इसके बाद एक रिटायर्ड आईपीएस अफसर ने कहा कि आपने ये सब पुलिस को क्यों नहीं बताया। इसके बाद मैंने तुरंत एक प्रेस नोट लिखकर भेजा।

कोई सुनवाई नहीं हुई

सपा सांसद ने कहा कि मैंने 20 तारीख को शिकायत दी, लेकिन 23 तारीख को मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा ये एक कड़वी सच्चाई है मैं एक आम नागरिक की तरह शिकायत करता रहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा जिसने मुझे काॅल कर धमकी दी वह नंबर पाकिस्तान का था लेकिन भाषा से इंडियन लग रहा था। सांसद ने कहा कि मेरा बेटा यहां नहीं विदेश में रहता है। इसकी जानकारी किसी को नहीं है, लेकिन धमकी देने वाले को ये बात भी पता थी।

ये भी पढ़ेंः टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स के प्लांट में धमाका, मची अफरातफरी, तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में हुआ ब्लास्ट

Advertisement

उम्मीद करता हूं, पुलिस कार्रवाई करेगी

सांसद ने कहा कि मैंने सुरक्षा के लिए पिछले 7 साल में एक भी पत्र शासन को नहीं लिखा है, लेकिन किसी भी समय कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज हुआ है, उम्मीद करता हूं कि पुलिस कार्रवाई करेगी। सपा सांसद ने कहा कि मैंने गृहमंत्री को इस संबंध में कल एक पत्र लिखा था। उन्होंने कहा कि मेरे चुनावी हलफनामे की जांच कर लीजिए मेरे पर कोई केस दर्ज नहीं है। एक फर्जी केस मुझ पर दर्ज हुआ था जिसकी मुझे जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ेंः यूपी-बिहार में अगले 48 घंटे तबाही का खतरा! अफसरों की छुट्टियां रद्द, पूर्वांचल के 45 जिलों में येलो अलर्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavpakistanSP MPthreat callUP News
Advertisement
Advertisement