चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'दिल्ली वाले’ नेता ने किए होर्डिंग से सबके फोटो गायब…, अखिलेश यादव ने किसके लिए कही ये बात?

Lok sabha election 2024: यूपी के मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में बेरोजगारी बढ़ी है।
07:44 PM Apr 15, 2024 IST | Amit Kasana
Akhilesh Yadav
Advertisement

Lok sabha election 2024 (धर्मेन्द्र कुमार): लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान को केवल चार दिन शेष हैं। प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट के लिए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बघरा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

Advertisement

बीजेपी के राज में हुए पेपर लीक

सपा-इंडिया गठबंधन प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के समर्थन में आयोजित इस जनसभा में अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सपा अध्यक्ष ने कहा कि 10 साल के भाजपा के कार्यकाल में बेरोजगारी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि केवल आउटसोर्सिंग से भर्तियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में 10 परीक्षा के पेपर लीक हो चुके हैं और यह पेपर उन्हीं राज्यों में लीक हुए हैं जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

किसानों की समस्या का समाधान नहीं किया

सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि पेपर लीक करने वाले भी भारतीय जनता पार्टी के ही लोग हैं उन्होंने कहा 60 लाख बच्चों का भविष्य खराब किया गया है इस हिसाब से भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटों पर भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार ने एमएसपी कानून लागू नहीं किया। 1000 से अधिक किसान शहीद हो गए, मुजफ्फरनगर शामली, बिजनौर आसपास कहीं भी कोई भंडारण केंद्र नहीं है।

Advertisement

पोस्टर के बाद अब संसदीय क्षेत्र से गायब होंगे प्रत्याशी

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को सभी वर्गों का समर्थन है, 2022 के परिणाम को देखकर विरोधी पार्टियों बौखला रही है। आगे किसी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि दिल्ली वाले नेता ने होर्डिंग और पोस्टर से सभी नेताओं के फोटो गायब कर दिए। मुजफ्फरनगर प्रत्याशी का फोटो भी बीजेपी के पोस्टर पर नहीं है, उन्होंने कहा कि जब पोस्टर से ही उम्मीदवार का फोटो गायब है तो फिर वह चुनाव से भी गायब हो जाएंगे।

Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadavlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement