होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, स्टेटस डालकर ली थी पति-पत्नी और 2 बेटियों की जान

Uttar Pradesh Crime News: अमेठी हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला को लंबे समय से परेशान कर रहा था। महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी। परिजनों का आरोप है कि शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।
07:05 PM Oct 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Amethi Murder Case: उत्तर प्रदेश के अमेठी में हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी ने शिवरतनगंज इलाके में टीचर पति, उसकी पत्नी और दो बेटियों को गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। मृतक के पिता के साथ राहुल गांधी ने भी फोन पर बात की थी। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। जल्द आपको दिखाऊंगा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद भी आत्महत्या करना चाहता था। पुलिस को स्टेटस मिल गया था। जिसके बाद अधिकारियों ने ऐसी आशंका जताई थी। हालांकि आरोपी ने ऐसा किया नहीं। पुलिस उसकी तलाश में ताबड़तोड़ छापामारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि उसे अमेठी से ही अरेस्ट किया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- दोस्‍ती का खूनी अंजाम! सुनील की पत्‍नी पूनम और हत्‍यारे चंदन में थी फ्रेंडशिप? पुल‍िस के हाथ लगी चैट

टीचर सुनील और उसकी पत्नी पूनम भारती के परिवार ने आरोपी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। आसपास के लोग भी टीचर फैमिली की हत्या के बाद दहशत में हैं। पोस्टमार्टम के बाद UP पुलिस ने चारों लोगों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। परिजन संस्कार के लिए शव रायबरेली के गांव गदागंज ले गए हैं। गांव में फोर्स तैनात की गई है। सपा नेता और क्षेत्रीय विधायक के अलावा सांसद किशोरी लाल शर्मा ने परिजनों से मुलाकात की है।

Advertisement

पूनम ने 18 अगस्त को दी थी शिकायत

घरवालों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। परिजनों ने जघन्य हत्याकांड के लिए आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है। पूनम भारती की मां ने आरोपी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। मां का कहना है कि चंदन वर्मा लगातार उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। आरोपी के खिलाफ पूनम ने 18 अगस्त को केस दर्ज करवाया था। लेकिन वह पूनम और उसके पति को धमकी दे रहा था। बेटी को अश्लील तस्वीरें भेज रहा था। ब्लैकमेल करने की कोशिश पहले भी आरोपी कर चुका था।

यह भी पढ़ें- अश्‍लील हरकत से मना क‍िया तो मारे थप्‍पड़, 47 दिन तक सोती रही पुलिस! गोलियों की भेंट चढ़ा पूरा परिवार

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement